Project K: Prabhas-Deepika Padukone की मूवी ने रिलीज से पहले कमाए 170 करोड़ रुपये, जानें कैसे...

Prabhas' Project K earns 170cr before it's release: साउथ कलाकार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) ने रिलीज से पहले 170 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म के राइट्स काफी डिमांड में हैं, जिसकी वजह से मेकर्स ने फिल्म की 50 प्रतिशत लागत रिलीज से पहले ही निकाल ली है।

Project K: Prabhas-Deepika Padukone की मूवी ने रिलीज से पहले कमाए 170 करोड़ रुपये, जानें कैसे...
Prabhas' Project K earns 170cr before it's release: भारतीय सिनेमा के 'बाहुबली' कलाकार प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्में लगातार खबरों में बनी हुई हैं। चाहें बात सालार की हो या फिर आदिपुरुष की; दर्शक हर एक मूवी के लिए एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। प्रभास इन दोनों फिल्मों के साथ-साथ प्रोजेक्ट के (Project K) पर भी काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जैसे कलाकार दिखाई देंगे। यह प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म है, जिसे बहुत बड़े स्तर पर बनाया जा रहा है। मेकर्स इसे बनाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर रहे हैं ताकि दर्शकों को वर्ल्ड क्लास एक्सपीरियंस मिल सके।
अगर लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो प्रोजेक्ट के को लेकर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स में अभी से उत्साह नजर आ है, जिस कारण वो मेकर्स के पीछे-पीछे घूम रहे हैं। प्रोजेक्ट के को लेकर बने उत्साह का ही नतीजा है कि प्रभास और दीपिका पादुकोण की इस मूवी ने रिलीज से पहले ही 170 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। अगर आप सोच रहे हैं कि फिल्म प्रोजेक्ट के ने इतनी तगड़ी कमाई रिलीज से पहले कैसे कर ली है तो बता दें कि फिल्म ने इतनी मोटी रकम अपने राइट्स से बटोरी है।
खबरों के अनुसार, प्रोजेक्ट के मेकर्स ने इसके निजाम राइट्स लगभग 70 करोड़ रुपये में बेचे हैं। इसके साथ-साथ फिल्म आंध्र प्रदेश के राइट्स भी बिक चुके हैं। मेकर्स ने प्रोजेक्ट के के आंध्र प्रदेश राइट्स 100 करोड़ रुपये में बेचे हैं। अगर इन दोनों आंकड़ों को जोड़ दिया जाए तो फिल्म की अब तक की पूरी कमाई 170 करोड़ रुपये हो गई है।
फिल्म प्रोजेक्ट के की 80 प्रतिशत शूटिंग हुई पूरी
मिली जानकारी के अनुसार प्रोजेक्ट के की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म की अब केवल 20 प्रतिशत शूटिंग बची है, जिसे मेकर्स जल्द ही कर लेंगे। बता दें फिल्म ने अपने राइस्ट से 50 प्रतिशत लागत निकाल ली है। ट्रेड एक्सपर्स्ट मान रहे हैं कि जब यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर आएगी तो मेकर्स के लिए फायदे का सौदा साबित होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | एंटरटेनमेंट (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

Rahul Sharma author

नमस्कार दोस्तों, मेरा नाम राहुल शर्मा है। मैं इन दिनों टाइम्स नाउ नवभारत और जूम हिन्दी में एसोसिएट एडिटर के रूप में कार्यरत हूं। इससे पहले मैं जी मीडि...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited