Saripodhaa Sanivaaram: एसजे सूर्या के जन्मदिन पर सामने आया 'सारिपोधा सानिवारम' से खास वीडियो, नानी-प्रियंका का भी दिखा शानदार लुक

Saripodhaa Sanivaaram: सारिपोधा सानिवारम सुपरस्टार नानी की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब मेकर्स ने एसजे सूर्या के जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर किया है।वीडियो दर्शकों को सारिपोधा सानिवारम की दुनिया में ले जाता है, जिसमें नानी, सूर्या और प्रियंका मोहन के किरदारों की झलक देखने को मिलती हैं।

Saripodhaa Sanivaaram

Saripodhaa Sanivaaram

Saripodhaa Sanivaaram: सारिपोधा सानिवारम सुपरस्टार नानी की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के मेकर्स इस फिल्म को सफल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फैंस इस फिल्म को लेकर शुरुआत से ही उत्साहित हैं। हाल ही में मेकर्स ने एक्शन फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। अब मेकर्स ने एसजे सूर्या के जन्मदिन पर एक खास वीडियो शेयर किया है।
वीडियो दर्शकों को सारिपोधा सानिवारम की दुनिया में ले जाता है, जिसमें नानी, सूर्या और प्रियंका मोहन के किरदारों की झलक देखने को मिलती हैं। इस फिल्म का इंतजार फैंस बेस्रबी से कर रहे हैं। नानी और एसजे सूर्या के साथ एक खास वीडियो के रिलीज होने से फैंस बेहद खुश हैं। सूर्या इस एक्शन-थ्रिलर में पुलिस की भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह खास वीडियो मेकर्स ने सूर्या के जन्मदिन यानि 20 जुलाई के खास दिन रिलीज किया है।
शव के पास बैठे नजर आए नानी
80 सेकंड के इस वीडियो में सुर्या एक अलग अवतार में नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत एक वॉयस-ओवर से होती है जो नरकासुर की कहानी सुनाती है जो लोगों को बहुत परेशान करता था। इसके अलावा, हम फिल्म से सूर्या के किरदार की झलक देख सकते हैं। वीडियो में प्रियंका मोहन के साथ नानी भी नजर आ रहे हैं। पूरे वीडियो का मुख्य आकर्षण तब है जब नानी शव के बीच में बैठे हुए दिखाई देते हैं और वह अपने चेहरे पर एक मुस्कान के साथ सूर्या को जन्मदिन की शुभकामना देते हैं।
कब रिलीज होगी सारिपोधा सानिवारम
'सारिपोधा सानिवारम' एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। इसका निर्देशन विवेक अथरेया ने किया है। फिल्म में नानी और प्रियंका मोहन के साथ-साथ एसजे सूर्या ने भी अभिनय किया है, जो विलेन के रोल में नजर आएंगे। सारिपोधा सानिवारम 29 अगस्त को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited