Vidaa Muyarchi से अजित कुमार और Trisha Krishnan का जबरदस्त नया पोस्टर आया सामने, दो लुक में दिखेंगे एक्टर

विदामुयार्ची 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन मगिज थिरुमेनी ने किया है। इस फिल्म में अजित कुमार और त्रिशा कृष्णन लीड रोल में नजर आएंगे।

Ajith Kumar

Ajith Kumar

विदामुयार्ची 2024 की मोस्ट मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्देशन मगिज थिरुमेनी ने किया है। इस फिल्म में अजित कुमार और त्रिशा कृष्णन लीड रोल में नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दोनों पति-पत्नी का रोल निभाने वाले हैं। हाल ही में मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म के नए पोस्टर शेयर किया है। इस फर्स्ट लुक पोस्टर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।
फिल्म विदा मुयार्ची के पोस्टर में अजीत कुमार और त्रिशा कृष्णन पति-पत्नी के रूप में दिखाई दे रहे हैं । इस पोस्टर में अजीत कुमार त्रिशा कृष्णन के पीछे खड़े हैं और उनके कंधों पर हाथ रखकर मुस्कुरा रहे हैं। त्रिशा कृष्णन को भी बैठे और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, "प्यार का एक फोंडनेस्स जोड़ते हुए! #VidaaMuyarchi का तीसरा लुक पेश है।
दो लुक में नजर आएंगे एक्टर
'विदा मुयार्ची' से अजित कुमार का जो नया लुक शेयर किया गया है, उससे साफ हो गया है कि एक्टर इस फिल्म में दो लुक में नजर आएंगे। नए पोस्टर में उनके बाल रंगे हुए है, जबकि पुराने वाले में वो सफेद बालों में नजर आ रहे है। 'विदा मुयार्ची' को फिलहाल अजरबैजान में शूट किया जा रहा है। इस फिल्म में अजित और त्रिशा के अलावा रेजिना कैसंड्रा और अर्जुन भी नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited