अदिति राव हैदरी के साथ एयरपोर्ट पर हुआ हादसा, फोटो शेयर की निकाली भड़ास

अदिति राव हैदरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हालिया हवाई यात्रा की एक घटना शेयर की है। अदिति राव हैदरी हाल ही में हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं। एक्ट्रेस ने बताया वह अपने सामान के लिए 3 घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया, लेकिन एयरपोर्ट पर कोई मदद नहीं मिली।

Aditi Rao Hydari

Aditi Rao Hydari

अदिति राव हैदरी इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हालिया हवाई यात्रा की एक घटना शेयर की है। अदिति राव हैदरी हाल ही में हीथ्रो एयरपोर्ट पर उतरीं। एक्ट्रेस ने बताया वह अपने सामान के लिए 3 घंटे से अधिक समय तक इंतजार किया, लेकिन एयरपोर्ट पर कोई मदद नहीं मिली।
हीथ्रो एयरपोर्ट से तस्वीरें शेयर करते हुए अदिति ने उन पर जमकर भड़ास निकाली है। एक्ट्रेस ने उस एयरपोर्ट को “सबसे खराब” बताया। इसके अलावा, जब उसने एयरपोर्ट से मदद मांगी, तो उन्होंने यह कहा कि बैगेज हैंडलिंग पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है और उसे अपने एयरवेज से संपर्क करने के लिए कहा।
एक्ट्रेस ने निकाली भड़ास
बता दें अदिति राव हैदरी हाल ही में लंदन की यात्रा पर गई थीं, जहां वह हीथ्रो हवाई अड्डे पर उतरीं। उनका सामान समय पर नहीं पहुंचा, जिसके कारण उन्हें कई घंटों तक इंतजार करना पड़ा। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर फंसी अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह अपने सामान के कन्वेयर बेल्ट पर आने का इंतजार कर रही थीं। उन्होंने इस बारे में एयरपोर्ट से संपर्क करने का भी प्रयास किया, लेकिन उन्हें बताया गया कि एयरलाइन द्वारा बैगेज हैंडलर के लिए वे जिम्मेदार नहीं थे। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा“हीथ्रो ने किसी भी तरह का जवाब देने से हाथ धो लिए।” कई घंटों तक इंतजार करने के बावजूद सामान पाने में कामयाब नहीं हो पाई है।
इस सीरीज में आई थी नजर
अदिति राव हैदरी को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज हीरामंडी में देखा गया था । संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज में लाहौर के हीरा मंडी में तवायफ़ों के जीवन को दिखाया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited