Mahakali: HanuMan के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अनाउंस की बड़ी फिल्म, अब दर्शक देखेंगे 'देवी मां' की अपार शक्तियां

Mahakali Movie Announcement: इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई पैन इंडिया फिल्म हनुमान को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। जिसके बाद अब फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अब भारत की पहली फीमेल सुपरहीरो मूवी अनाउंस कर दी है। जिसकी खबर अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

Mahakali Movie Announcement

Mahakali Movie Announcement

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Mahakali Movie Announcement: प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्म हनु-मान (HanuMan) को दर्शकों का काफी प्यार मिला है। प्रशांत वर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी को पैन इंडिया रिलीज के साथ काफी वाहवाही मिली हैं। हर मायने में प्रशांत वर्मा की पहली फिल्म हनुमान एक ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। फिल्म की सफलता के बाद फिल्ममेकर ने नंदामुरी बालकृष्ण के बेटे मोक्षग्ना के साथ अब प्रशांत ने अपने दूसरे प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। देशभर में इस समय नवरात्रि का त्योहार मनाया जा रहा है, और देवी मां की पूजा हो रही है। इस शुभ अवसर पर, निर्देशक ने पीवीसीयू से अपनी तीसरी फिल्म 'महाकाली' लॉन्च की है। यहां इस अनाउंसमेंट और फिल्म से जुड़ी जानकारी पर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- Opinion: रूह बाबा की मस्खरी पर भारी पड़ी सिंघम की डायलॉगबाजी, 2-2 मंजुलिकाएं भी इंडियन सुपरहीरोज के सामने मांग गईं पानी
इस बड़ी अनाउंसमेंट को करते हुए प्रशांत वर्मा ने फिल्म के टाइटल को भी रिवील कर दिया है। पोस्ट शेयर करते हुए प्रशांत ने लिखा, 'ब्रह्मांड में एक नई शक्ति लाने के लिए @RKDStudios के साथ हाथ मिलाने के लिए काफी एक्साइटेंड हूं। #MAHAKĀLI को आपके सामने प्रेजेंट कर रहा है। देवी काली का अवतार, बुराई का नाश करने वाली शक्ति। इस नवरात्रि में, हम इस परंपरा को तोड़ रहे हैं और एक सुपरहीरो सिर्फ आदमी हो सकता है, इसे पूरे तरह से बदलने के लिए हम तैयार हैं'।
इस बीच, महाकाली के पोस्टर में एक लड़की और एक बाघ को देखा जा सकता है, जहां लोग डर के मारे इधर-उधर भागते दिख रहे हैं। हर तरफ आग की लपटें फैलती हुई भी दिख रही हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही काफी बज बन गया है। क्योंकि प्रशांत की आखिरी फिल्म फैंस को काफी पसंद आई थी। जिसके बाद अब महाकाली से भी कुछ ऐसी ही उम्मीदें हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited