अली फजल की पिता बनने के बाद चमकी किस्मत, हाथ लगी Samantha Ruth Prabhu के साथ ये बड़ी फिल्म

अली फजल राज और डीके द्वारा निर्देशित और तुम्बाड फेम राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित फैंटेसी थ्रिलर रक्त ब्रह्मांड में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार शो के लिए पूरी कास्ट फाइनल हो चुकी है। वे अगले हफ़्ते मुंबई में सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे।

Samantha Ruth Prabhu and ali fazal

Samantha Ruth Prabhu and ali fazal

अली फजल इस समय पिता बने हैं। हाल ही में उनके घर नया मेहमान आया है, उन्होंने अपनी पत्नी ऋचा चड्ढा के साथ बेटी का स्वागत किया है। अली फजल आखिरी बार मिर्जापुर सीजन 3 में गुड्डू पंडित का किरदार में नजर आए। अब खबर है कि अली फजल को रक्त ब्रह्मांड में सामंथा रूथ प्रभु के साथ लीड रोल मिल गया है।
जानकारी के अनुसार अली फजल राज और डीके द्वारा निर्देशित और तुम्बाड फेम राही अनिल बर्वे द्वारा निर्देशित फैंटेसी थ्रिलर रक्त ब्रह्मांड में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार शो के लिए पूरी कास्ट फाइनल हो चुकी है। वे अगले हफ़्ते मुंबई में सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगे। अली अगस्त तक सीरीज की शूटिंग करेंगे और साथ ही अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के छोटे शेड्यूल भी पूरे करेंगे। शो की स्टार कास्ट में आदित्य रॉय कपूर और वामिका गब्बी भी नजर आएंगे। राज और डीके को द फैमिली फैन, गन्स एंड गुलाब्स और फ़र्ज़ी जैसे शो के लिए जाना जाता है।
इन फिल्मों में नजर आएंगे अली फजल
अली फजल के वर्कफ़्रंट की बात करें तो एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमें अनुराग बसु की मेट्रो…इन दिनों शामिल है। फिल्म में सारा अली खान, आदित्य रॉय कपूर, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता, कोंकणा सेन शर्मा और फातिमा सना शेख भी नजर आएंगे। यह फिल्म 29 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक्टर आमिर खान द्वारा निर्देशित लाहौर 1947 भी नजर आएंगे । राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रीति जिंटा और सनी देओल मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस साल जून में ही प्रीति जिंटा ने अपनी शूटिंग पूरी होने की घोषणा की थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    पूनम शर्मा author

    पूनम शर्मा ने एचपीयू से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री की है, करीब 2 साल से टाइम्स नेटवर्क के लिए हिमाचल ब्यूरो के रूप में काम कर रही हैं, 2008 में...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited