साउथ में दूसरी बार जलवा बिखेरी Alia Bhatt? KGF से भी बड़ा होगा धमाका

आलिया जल्दी ही साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। देवरा के बाद जूनियर एनटीआर प्रशांत नील की फिल्म में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो चुका है।

Alia Bhatt

Alia Bhatt

आलिया भट्ट एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हर किरदार को बखूबी से निभा लेते हैं। चाहे वे पर्सनल लाइफ की बात हो या प्रोफेशनल लाइफ की। वह फिल्मों के साथ-साथ मां का किरदार भी बहुत अच्छे से निभा रही हैं। आलिया हर एक किरदार को अच्छे से निभाती हैं चाहे वो ब्रह्मास्त्र हो राजी हो या गंगूबाई काठियावाड़ी। हाल ही में खबर आ रही है कि आलिया जल्दी ही साउथ की फिल्मों में नजर आने वाली हैं।
देवरा के बाद जूनियर एनटीआर प्रशांत नील की फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें जूनियर एनटीआर कि इस फिल्म का टैंटेटिव टाइटल ‘ड्रैगन’ रखा गया है। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर की फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू हो चुका है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ आलिया भट्ट भी नजर आने वाली है। इस खबर को सुनने के बाद फैंस में काफी ज्यादा खुशी है। इसके पहले भी आलिया और जूनियर एनटीआर साथ नजर आ चुके है। बता दें आरआरआर में आलिया भट्ट का कैमियो था।
जूनियर एनटीआर की फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा एक और बड़ी एक्ट्रेस नजर आने वाली है, लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि वो कौन सी एक्ट्रेस है। फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है। इस फिल्म के लिए प्रशांत नील ने जबरदस्त प्लानिंग की है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बहुत कुछ नया देखने को मिलने वाला है। अब देखना होगा कि इस फिल्म में आलिया के अलावा कौन सी एक्ट्रेस नजर आती है और इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होती है। फैंस इस फिल्म में आलिया को देखने के लिए बेताब है। अब देखना होगा कि इस फिल्म कब रिलीज होती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited