Allu Arjun और जवान के डायरेक्टर साथ नहीं करेंगे काम! सामने आई बड़ी वजह

अल्लू अर्जुन और एटली पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्देशक के साथ कुछ कारणों से ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा। कुछ वजह से कथित तौर पर अल्लू अर्जुन की फिल्मों को फंड देने वाले निर्माता इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए हैं।

Allu Arjun

Allu Arjun

अल्लू अर्जुन और एटली पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि निर्देशक के साथ कुछ कारणों से ये प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाएगा। तेलुगु 360 की एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार जवान निर्देशक ने अपनी अगली फिल्म के लिए 80 करोड़ रुपये की मांगा की है। इस वजह से कथित तौर पर अल्लू अर्जुन की फिल्मों को फंड देने वाले निर्माता इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए हैं।
मोटी रकम की मांग
एटली और अल्लू अर्जुन ने समय-समय पर कई मीटिंग की और फिल्म की मूल कहानी सुनाई। हालांकि, निर्देशक द्वारा इतनी बड़ी रकम मांगे जाने के बाद, निर्माता इस फिल्म से बाहर निकलने का फैसला ले रहे हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि निर्देशक फिल्म के लिए एक और मुख्य अभिनेता की तलाश में हैं।
पिता और पुत्र का रोल
अल्लू अर्जुन ने अभी तक पुष्पा 2: द रूल के बाद अपनी अगली फिल्म के लिए हरी झंडी नहीं दी है। हालांकि अभिनेता या निर्देशक की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। एटली को आखिरी बार शाहरुख खान की फिल्म जवान का निर्देशन करते हुए देखा गया था। पिता और पुत्र के रूप में शाहरुख की दोहरी भूमिका वाली इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया था।
पुष्पा 2 का इंतजार
अल्लू अर्जुन अपनी अगली फिल्म पुष्पा 2: द रूल में मुख्य भूमिका में नजर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका निर्देशन सुकुमार ने किया है। यह फिल्म उनकी 2021 की फिल्म पुष्पा: द राइज़ का सीक्वल है, जिसमें स्टाइलिश स्टार पुष्पा राज के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना, सुनील, राव रमेश और कई अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए एक्टर-एक्ट्रेस नजर आएंगे। फिल्म को 15 अगस्त, 2024 को रिलीज किया जाएगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited