अल्लू अर्जुन की Pushpa 2 की रिलीज डेट होगी पोस्टपोन! मेकर्स ने उगला सच्च

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 इस साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले कुछ समय से खबरें आ रह हैं कि मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर सकते हैं। वहीं, मेकर्स का कहना हैं कि फिल्म अपने अनाउंस डेट पर ही रिलीज होगी।

pushpa 2

Allu Arjun Pushpa 2 (credit pic: instagram)

Pushpa 2: पिछले कुछ समय से खबरें आ रही है कि निर्देशक सुकुमार (Sukumar) की फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जा सकता है। पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) और फहाद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म इस साल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि मेकर्स पोस्टपोन की खबरों को अफवाह बता रहे हैं।
उनका कहना हैं कि फिल्म अपने समय पर ही रिलीज होगी। सभी स्टार्स इस समय फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। करीबी सूत्र के अनुसार, सुकुमार और अल्लू अर्जुन फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग लगातार करने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग इस साल के मई महीने तक होगी। पूरी टीम लगातार 5 महीन तक शूट करेगी। ये सुकुमार का काम करने का तरीका है। वो शूट के साथ- साथ एडिट भी करवाते जाते हैं। सभी एक्टर्स ने सुकुमार को अपनी शूटिंग डेट्स दे दी और जब जिसकी जरूरत होगी वो वहां पर मौजूद होंगे।
मई महीने तक चलेगी पुष्पा 2 का शूटिंग
सूत्र ने बताया कि फिल्म में वीएफएक्स का भी इस्तेमाल किया गया है। फिल्म की कहानी के साथ- साथ गाने भी शूट हो रहे हैं। मेकर्स किसी भी हालत में 15 अगस्त की डेट को मिस नहीं करना चाहते हैं। ये हॉलीडे टाइम है। इस वजह से मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को आगे नहीं बढ़ाना चाहते हैं। सुकुमार की पुष्पा 2 में पहली वाली से ज्यादा ड्रामा और थ्रिलर होगा। फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited