Allu Arjun फैमिली संग यूरोप में कर रहे हैं वेकेशन एंजॉय, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार के साथ अनबन की अफवाहों के बीच अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ यूरोप की छुट्टियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। अल्लू अर्जुन अपनी परिवार के साथ इस समय यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं।

Allu Arjun

Allu Arjun

पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार के साथ अनबन की अफवाहों के बीच अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ यूरोप की छुट्टियों का भरपूर आनंद ले रहे हैं। अल्लू अर्जुन अपनी परिवार के साथ इस समय यूरोप में छुट्टियां बिता रहे हैं। पुष्पा 2 एक्टर की पत्नी स्नेहा रेड्डी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है।
अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार के बीच लड़ाई की अटकलें पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं। अफवाहों के अनुसार एक्टर ने इसी कारण अपनी दाढ़ी भी कटवा ली है और विदेश में छुट्टियां मनाने चले गए हैं। इस वजह से फिल्म को 2025 तक के लिए टाल दिया गया है। अब ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म दिसंबर 06 को रिलीज नहीं होगी, लेकिन एक्टर ने मैनेजर ने सफाई दी थी कि फिल्म दिसंबर में ही रिलीज होगी और ब्रेक लेना कोमन है।
पल्पिट रॉक पर फोटो
अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी की कई तस्वीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। तस्वीर में यूरोप के नॉर्वे में प्रसिद्ध पल्पिट रॉक पर शैडो फोटो देखी जा सकती हैं। तस्वीर को देखकर लगता है कि ये शैडो अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी और दो बच्चों की है। पुष्पा 2: द रूल को पहले इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म को 6 दिसंबर तक के लिए टाल दिया गया। अब जैसा कि अटकलें हैं अब लगता है कि इस साल फिल्म रिलीज नहीं होगी।
ये सितारे आएंगे नजर
अल्लू अर्जुन पुष्पा 2: द रूल में नजर आएंगे। यह फिल्म 2021 में आई सुकुमार निर्देशित पुष्पा का सीक्वल है। सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे, जबकि फहाद फासिल इस फिल्म में विलेन बनते नजर आएंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited