Pushpa 2 के पोस्टपोन की अफवाहों पर अल्लू अर्जुन ने लगाया फुलस्टॉप, कहा- 'मैं कभी झुकेगा नहीं'

Pushpa 2: फैंस फिल्म पुष्पा 2 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन एक बार इस फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। साथ ही ऐसी अफवाहें थी कि एक बार और इस फिल्म की रिलीज डेट आगे जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा।

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2: अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फैंस उनकी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन एक बार इस फिल्म की रिलीज डेट टल चुकी है। साथ ही ऐसी अफवाहें थी कि एक बार और इस फिल्म की रिलीज डेट आगे जाएगी, लेकिन ऐसा नहीं होगा। हाल ही में इस फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने पोस्टपोन की अफवाहों पर अब फुलस्टॉप लगा दिया है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने क्या कहा है।
मैं कभी झुकेगा नहीं
अल्लू अर्जुन हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुए। जहां उन्होंने पुष्पा 2: द रूल के बारे में चल रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी। अल्लू अर्जुन ने शानदार तरीके से रिएक्ट किया है, जिस कारण अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो पुष्पा 2 के 2025 में पोस्टपोन होने की बात सामने आ रही थी, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अल्लू अर्जुन ने अपने फैंस ने वादा किया है कि सीक्वल उन्हें निराश नहीं करेगा। स्टेज पर रिलीज कंफर्म करने के बाद उन्होंने कहा- 'मैं कभी झुकेगा नहीं।' पुष्पा के बाद से अल्लू अर्जुन का ये डायलॉग बहुत वायरल हो रहा है।
ग्रैंड होगी पुष्पा 2
पहले पुष्पा 2 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन शूटिंग में हो रही देरी के कारण इसे दिसंबर तक पोस्टपोन किया गया था। अब ये फिल्म 6 दिसंबर 2024 को ही रिलीज होगी। इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी खुश हैं और 6 दिसंबर का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बता दें इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। पुष्पा 2 पहले पार्ट से ग्रैंड होने वाली है। पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर के बाद से फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है। अब जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited