Pushpa 2: बीच मझधार में अटकी अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2', अब मैनेजर ने उठाया रिलीज डेट से पर्दा

Pushpa 2: पुष्पा 2: द रूल का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई करेंगी।

Pushpa 2

Pushpa 2

Pushpa 2: पुष्पा 2: द रूल का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। फैंस को उम्मीद है कि ये फिल्म सभी रिकॉर्ड तोड़ देगी और बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई करेंगी। वही इस फिल्म को लेकर खबर आ रही थी कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे जा सकती है। वही अब अल्लू अर्जुन के मैनेजर ने फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते है कि एक्टर के मैनेजर ने क्या कहा है।
फिल्म में लीड रोल निभाने वाले अल्लू अर्जुन छूट्टी मनाने के लिए परिवार के साथ बाहर चले गए है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही थी। जिसके बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि इस फिल्म की रिलीज डेट अब आगे जा सकती है। ऐसी भी अटकलें हैं कि अल्लू अर्जुन और निर्देशक सुकुमार के बीच मतभेद के कारण शूटिंग रुक गई है।
कब रिलीज होगी फिल्म
आज अल्लू अर्जुन के मैनेजर और डिजिटल के प्रमुख सरथ चंद्र नायडू ने इस बारे में एक्स पर सफाई दी है। एक फैन ने सरथ चंद्र नायडू को पुष्पा 2: द रूल की शूटिंग पर 'वास्तविक समाचार' के बारे में टैग किया। सरथ ने जवाब दिया "सुकुमार गारू ने फिल्म के पहले पार्ट के एडिटिंग पर काम करना शुरू कर दिया है। एडिटिंग के दौरान ब्रेक लेना बहुत आम बात है।" साथ ही उन्होंने बताया कि 06 दिसंबर 2024 को ये फिल्म रिलीज हो जाएगी।
ये सितारे भी आएंगे नजर
पुष्पा का पहला पार्ट पुष्पा: द राइज 2021 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में दमदार कमाई की थी। अल्लू अर्जुन का स्वैग, दमदार डायलॉग, क्लिफ-हैंगर एंडिंग और चार्टबस्टर गानों ने फिल्म पर चार चांद लगा दिए थे। अल्लू के अलावा, इसमें रश्मिका मंदाना, फहद फासिल, अनसूया भारद्वाज और राव रमेश भी इस फिल्म में नजर आए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited