Aishwarya-Abhishek के तलाक की चर्चा के बीच अमिताभ बच्चन ने प्रभास को बताया-भगवान, बेटे-पोती का भी किया जिक्र

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया था। जिसमें तलाक को लेकर कुछ लिखा था। इस पोस्ट को लाइक करने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर बाते तेज हो गई है। इसी बीच बिग बी ने अपनी पोती और बेटे के साथ-साथ प्रभास को लेकर कुछ बाते कही है।

Aishwarya-Abhishek

Aishwarya-Abhishek

अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया था। जिसमें तलाक को लेकर कुछ लिखा था। इस पोस्ट को लाइक करने के बाद से सोशल मीडिया पर उनके तलाक को लेकर बाते तेज हो गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार में अभी कुछ ठीक नहीं चल रहा है जिस कारण कपल अलग हो सकते हैं। वही अमिताभ बच्चन ने प्रभास और अपनी पोती आराध्या बच्चन को लेकर भी कुछ बाते कही है। आइए जानते हैं कि एक्टर ने क्या कहा है।
वैजयंती मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में अभिषेक बच्चन और डायरेक्टर नाग अश्विन की बातचीत है। इस वीडियो में बिग बी बोल रहे हैं कि कुछ लोगों को फिल्म के पहले पार्ट को लेकर दिक्कत थी। कुछ लोग पहले पार्ट को समझ नही पाए। एक्टर ने कहा- 'आप दर्शकों को ध्यान में रखकर फिल्म बना रहे हैं और ऐसे कई हिस्से हैं, जिनके लिए, फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति के रूप में मैं समझ सकता हूं।
चार बार फिल्म देख लिए हैं बिग बी
बिग बी ने कहा, 'प्रभास तेलुगु हैं और वे भगवान जैसे हैं। पहला पार्ट फिल्म के हीरो के लिए एक परिचय है जो सिर्फ फिल्म ही नहीं, बल्कि तेलुगु भाषी राष्ट्र के लिए हीरो भी है। यह कुछ ऐसा है जिसे लोग अनदेखा कर देते हैं।' इस वीडियो के अंत में बिग बी ने बताया कि उन्हों कल्कि को चार बार देख लिया है और वह अपने बेटे और पोती आराध्या के साथ इस फिल्म को लेकर चर्चा करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited