Kalki 2898 AD: रिलीज से पहले सामने आया 'कल्कि 2898 एडी' का नया पोस्टर, भयानक अवतार में दिखें अश्वत्थामा

Kalki 2898 AD New Poster: प्रभास स्टारर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बता दें बिग-बी इस फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट में महानायक का भयानक अवतार देखने को मिल रहा है।

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD

Kalki 2898 AD New Poster: प्रभास स्टारर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में एक साथ कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस बहुत उम्मीद कर रहे हैं। वही इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन बड़ी भूमिका निभाने वाले हैं। बता दें बिग-बी इस फिल्म में अश्वत्थामा की भूमिका निभाने वाले हैं। हाल ही में इस फिल्म का नया पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट में महानायक का भयानक अवतार देखने को मिल रहा है।
इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
फिल्म 'कल्कि 2898एडी' के मेकर्स ने हाल ही में ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान किया था और अब फिल्म 'कल्कि 2898एडी' से अमिताभ बच्चन का धांसू पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन का अश्वत्थामा रोल का अवतार दिख रहा है। बता दें इस फिल्म का ट्रेलर मेकर्स 10 जून को रिलीज करने वाले हैं। इस पोस्टर लुक में अमिताभ बच्चन एक लाठी पकड़ नजर आ रहे हैं। एक्टर का ये भयानक लुक फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बिग बी के बाएं हाथ में उनके कद से भी लंबी लाठी और दाएं हाथ में एक अस्त्र है। ट्रेलर की रिलीज से 3 दिन पहले यह पोस्टर शेयर कर मेकर्स ने फैंस का ध्यान फिल्म की ओर खींचा है। अब फैंस और ज्यादा बेस्रबी से इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।
नजर आएंगे ये सितारे
कल्कि 2898 एडी 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में कल्कि 2898 एडी एक मल्टी स्टारर फिल्म है। इस फिल्म में प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण, कमल हासल और दिशा पटानी भी नजर आएंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में विजय देवराकोंडा भी कैमियों करने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीद है। अब देखना होगा कि मेकर्स फैंस की उम्मीद में सही उतर पाते हैं कि नहीं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited