Anant-Radhika Wedding: नए अंदाज में नजर आए KGF स्टार यश, दिखाया नई फिल्म Toxic का लुक?

Anant-Radhika Wedding: यश जल्द ही अपनी फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाले है। हाल ही में यश एयरपोर्ट पर बिल्कुल नए लुक में नजर आए। इस बदलाव को देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

yash

yash

Anant-Radhika Wedding: सुपरस्टार यश इन दिनों काफी चर्चा में है। यश जल्द ही अपनी फिल्म टॉक्सिक में नजर आने वाले है। हाल ही में यश एयरपोर्ट पर बिल्कुल नए लुक में नजर आए। इस बदलाव को देखकर फैंस काफी खुश हुए हैं और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अब उनका ये लुक देखकर फैंस कयास लगा रहे हैं कि की सुपरस्टार का ये लुक उनकी फिल्म से है।
बता दें यश अपनी पत्नी राधिका के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के लिए मुंबई में हैं। उस दौरान का उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यश पूरी तरह से काले आउटफिट और नए लुक में नजर आए। इस दौरान एक्टर बेहद स्टाइलिश लुक नजर आए। यह पहली बार है जब यश को इस खास स्टाइल में देखा गया है। यश और उनकी पत्नी राधिका को हाल ही में मुंबई में एक साथ देखा गया, जो लंबे समय के बाद शहर में उनकी पहली पैपराजी के सामने आए। हाल ही में मूवीफाइडबॉलीवुड ने इस वीडियो को पोस्ट किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।
महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोड़कर भी होंगी शामिल
अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आज यानि 12 जुलाई को शादी है। बता दें मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत और राधिका की शादी का ग्रैंड फंक्शन आयोजित होना है। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब ये कपल अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहा है। अंबानी फैमिली के इस ग्रैंड वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और उनकी पत्नी नम्रता शिरोड़कर मुंबई लैंड कर गए हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited