रणबीर की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड बन Tripti Dimri की चमकी किस्मत, अब इस साउथ एक्टर संग फरमाएंगी रोमांस

Tripti Dimri Replacing Sreeleela In South Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति ढिमरी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की झोली में साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की फिल्म आ गिरी है, जानिए पूरी खबर इस खास रिपोर्ट में।

Tripti Dimri Replacing Sreeleela In South Movie

Tripti Dimri Replacing Sreeleela In South Movie

Tripti Dimri Replacing Sreeleela In South Movie: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल ने रिलीज होते ही धुंआधार तबाही मचा दी थी। इसी के साथ फिल्म की कहानी के लोग कायल हो गए थे। फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग ने चार चांद लगा दिए। एनिमल में जोया का किरदार निभा चुकी तृप्ति डिमरी को अलग पहचान मिल गयी है। ऐसे में फिल्म में रणबीर संग बोल्ड सीन देने के बाद एक्ट्रेस को लोगों ने नेशनल क्रश घोषित कर दिया था। अब एक्ट्रेस की झोली में एक और नई फिल्म आ गिरी है, जानिए पूरी खबर इस खास रिपोर्ट में।
एनिमल फिल्म से घर-घर फेमस हुई तृप्ति ढिमरी (Tripti Dimri) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है की एक्ट्रेस को साउथ की एक बड़ी फिल्म ऑफर हुई है, जिसके लिए वो काफी उत्सुक हैं। दरसल विजय देवरकोंडा (Vijay Devarkonda) गौतम तिन्नानुरी के निर्देशन में अपनी अगली वीडी 12 पर काम कर रहे हैं। ऐसी अफवाहें हैं कि शूटिंग में देरी के कारण श्रीलीला (Sreeleela) इस फिल्म से बाहर हो गई हैं, जिसके चलते तृप्ति को ऑफर किया गया है अभी रोल।
रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलीला के इस फिल्म से बाहर होने का एक और कारण है, क्योंकि वह एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही हैं। हालांकि अभी तक इस खबर को लेकर फिल्म के मेकर्स द्वारा कोई भी औपचारिक बयान सामने नहीं आया है। साथ ही इस फिल्म का बजट 100 करोड़ बताया जा रहा है और अनिरुद्ध रविचंदर संगीत तैयार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited