Atlee और Allu Arjun की फिल्म में हुई इस हसीना के एंट्री, एक साथ फिल्म में करने वाले हैं धमाका

Trisha Krishnan entry in Allu Arjun Movie : अटकलों के मुताबिक, फिल्म के लिए तृषा पर नजर है और अगर ऐसा होता है, तो यह पहली बार होगा जब कलाकार एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करेंगे।

Trisha Krishnan entry in Allu Arjun Movie

Trisha Krishnan entry in Allu Arjun Movie

Trisha Krishnan entry in Allu Arjun Movie : साउथ के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर एटली कुमार( Atlee Kumar) जल्द ही साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ( Allu Arjun) के साथ नई फिल्म बनाने वाले हैं। पिछले साल से यह खबरें तेज हैं कि एटली और अर्जुन एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक नई अपडेट आ रही है अल्लू अर्जुन के साथ इस प्रोजेक्ट में ये साउथ एक्ट्रेस नजर आ सकती है।
विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार, एटली अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म का निर्देशन करेंगे। यह फिल्म पहले से ही एक बड़ी फिल्म होने की अफवाह है और इसमें अनिरुद्ध रविचंदर ने संगीत भी दिया है। अब, ऐसा लगता है कि निर्माता फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए तृषा कृष्णन को चुन रहे हैं। अटकलों के मुताबिक, फिल्म के लिए तृषा पर नजर है और अगर ऐसा होता है, तो यह पहली बार होगा जब कलाकार एक साथ किसी प्रोजेक्ट पर सहयोग करेंगे। इससे पहले, यह बताया गया था कि अल्लू अर्जुन त्रिविक्रम श्रीनिवास के साथ एक प्रोजेक्ट पर सहयोग करेंगे, जो एक पीरियड फिल्म होगी। पहले घोषित फिल्म में तृषा कृष्णन के मुख्य भूमिका में होने की भी अटकलें थीं, लेकिन इसके बारे में ज्यादा अपडेट नहीं आई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जवान डायरेक्टर के अलावा मेकर्स फिल्म का म्यूजिक कंपोज करने के लिए अनिरुद्ध रविचंदर को भी लेकर आए हैं।
बताते चले कि अल्लू अर्जुन आखिरी बार फिल्म पुष्पा में नजर आए थे जो 3 साल पहले रिलीज हुई थी। स्टार अपनी अपकमिंग मूवी पुष्पा पार्ट 2 ( Pushpa 2) की तैयारियों में लगे हैं, जो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited