Bagheera Trailer: प्रशांत नील की अगली फिल्म बघीरा का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, कांतारा जैसी हिट के लिए रहें तैयार!!

Bagheera Trailer: होम्बेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है-“तैयार हो जाइए! 3 दिनों में तलाश शुरू होगी। बघीरा का ट्रेलर 21 अक्टूबर को सुबह 9:36 बजे रिलीज होगा। इस फिल्म श्री मुरली, रुकमणि वसंत और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आएंगे।

Bagheera Trailer

Bagheera Trailer

प्रशांत नील की अगली फिल्म बघीरा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फैंस को उम्मीद हो कि प्रशांत नील की फिल्म को कांतारा और केजीएफ जैसी सफलता मिलेगी। हाल ही मेकर्स ने इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। अब मेकर्स ने फैंस का उत्साह और बढ़ा दिया है। मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज डेट से पर्दा उठाया है। आइए जानते हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होगा।

होम्बेल फिल्म्स ने सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है-“तैयार हो जाइए! 3 दिनों में तलाश शुरू होगी। बघीरा का ट्रेलर 21 अक्टूबर को सुबह 9:36 बजे रिलीज होगा।" बता दें बघीरा का निर्देशन डॉ. सूरी कर रहे हैं। इस फिल्म को प्रशांत नील ने लिखा है। उम्मीद है कि यह फिल्म केजीएफ और कांतारा जैसी कमाई करेगी। बता दें ये फिल्म दिवाली के दिन यानी 31 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। अब फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बघीरा का टीज़र भी श्री मुरली के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था।

नजर आएंगे ये सितारे

इस फिल्म के शानदार पोस्टर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इस पोस्टर पर एक यूजर ने लिखा- सुपर। दूसरे यूजर ने लिखा-बघीरा फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर। तीसरे ने लिखा-सुपर। मैं अपने पसंदीदा हीरो बघीरा का इंतजार कर रहा हूं। sriimurali। इस फिल्म श्री मुरली, रुकमणि वसंत और प्रकाश राज लीड रोल में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited