शाहरुख जैसे बाल और विराट जैसे दाढ़ी में बाहुबली के कटप्पा ने मचाया बवाल, फोटो देख हिल जाएगा दिमाग

बाहुबली के कट्टपा को कौन नहीं जानता है। बाहुबली फिल्म के बाद उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई है। हाल ही में बाहुबली’ के कट्टपा का नया लुक सामने आया है। जिसमें उनका लुक थोड़ा विराट जैसा लग रहा है।

Bahubali's Katappa

Bahubali's Katappa

बाहुबली के कट्टपा को कौन नहीं जानता है। बाहुबली फिल्म के बाद उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई है। हाल ही में बाहुबली’ के कट्टपा का नया लुक सामने आया है। जिसमें उनका लुक थोड़ा विराट जैसा लग रहा है। वही रजनीकांत की आने वाली फिल्म कुली इस साल की मोस्ट अवेडेट फिल्मों में से एक है। निर्देशक लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं।
बाहुबली के कट्टपा की ये झलक के सामने आने के बाद से ही फैंस और सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और वे बहुत सुर्खायां बटोर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, टीम ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बीच, सत्यराज की एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जो फिल्म कुली से उनका पहला लुक दिखाया गया है।
क्लासी लुक देखकर फैंस हुए दीवाने
सत्यराज की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। ऐसे लुक में सत्यराज को पहले कभी नहीं देखा गया था। तस्वीर में मुंज्या एक्टर रॉकस्टार जैसे हेयरस्टाइल में नजर आ रहे हैं। साथ ही एक्टर इस फोटो में काले चश्मे के साथ सुनहरे रंग की विग पहने नजर आ रहे हैं। वह काले रंग की चेकर्ड जैकेट के साथ लाइन वाले टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। सत्यराज को इस क्लासी लुक में देखकर फैंस पागल हो रहे हैं।
रजनीकांत की बेटी बनेगी ये एक्ट्रेस
ऐसी अफवाहें हैं कि सत्यराज को इस फिल्म में रजनीकांत के साथी के रूप में लिया गया है। बता दें कि यह जोड़ी आखिरी बार 1987 की ड्रामा फिल्म मनाथिल उरुधी वेंडम में साथ नजर आई थी, जिसे प्रसिद्ध के. बालचंदर ने निर्देशित किया था। ऐसा कहा जा रहा है कि श्रुति हासन इस फिल्म में रजनीकांत की बेटी का किरदार निभाएंगी।
इस फिल्म में नजर आएंगे रजनीकांत
रजनीकांत जल्द ही वेट्टाइयन में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन जय भीम फेम टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं। फिल्म में रितिका सिंह, मंजू वारियर, फहाद फासिल, राणा दग्गुबाती और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी और सिनेमाघरों में सूर्या की कंगुवा से टकराएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited