Vijay Deverakonda की फिल्म VD 12 में हुई इस हसीना की एंट्री, श्रीलंका से शेयर की सेट की तस्वीरें

VD 12: विजय देवरकोंडा अपनी नई फिल्म 'वीडी 12' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। विजय देवरकोंडा की ये फिल्म एक्शन ड्रामा होगाी और ये फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में भाग्यश्री बोरसे दिखाई देने वाली है।

VD 12

VD 12

VD 12: विजय देवरकोंडा अपनी नई फिल्म 'वीडी 12' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक्टर अपनी फिल्म की शूटिंग में अभी बिजी है। बता दें इस फिल्म की शूटिंग अभी श्रीलंका में चल रही है। विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्नानुरी कर रहे हैं। अब इस फिल्म में एक एक्ट्रेस की एंट्री हुई है। आइए जानते हैं कौन हैं वो एक्ट्रेस जो विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में नजर आने वाली है।
विजय देवरकोंडा की ये फिल्म एक्शन ड्रामा होगाी और ये फिल्म 2025 तक सिनेमाघरों पर रिलीज होगी। रिपोर्ट के अनुसार विजय देवरकोंडा के साथ इस फिल्म में भाग्यश्री बोरसे दिखाई देने वाली है। भाग्यश्री बोरसे रवि तेजा के साथ 'मिस्टर बच्चन' में भी नजर आने वाली है। 'मिस्टर बच्चन' 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। हाल ही में भाग्यश्री बोरसे ने इंस्टाग्राम स्टोरी लगाई है। जिससे पता चलता है कि एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं। इस स्टोरी में फिल्म की शूटिंग की झलक दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस ने फोटो के साथ लिखा- "हां अन्ना, मैं भी।" उन्होंने इस तस्वीर में कोलंबो की लोकेशन भी लिखा है।
श्रीलंका में हो रही शूटिंग
'वीडी 12' फिल्म की शूटिंग हाल ही में श्रीलंका में चल रही है, जिससे साफ पता चलता है कि एक्ट्रेस इस फिल्म का हिस्सा है। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से हीरो का लुक भी सामने आ गया था और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसके बाद ने मेकर्स ने गुजारिश की थी कि इसे वायरल ना किया जाए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    पूनम शर्मा author

    पूनम शर्मा ने एचपीयू से मास कम्युनिकेशन में मास्टर डिग्री की है, करीब 2 साल से टाइम्स नेटवर्क के लिए हिमाचल ब्यूरो के रूप में काम कर रही हैं, 2008 में...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited