आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ से आई तबाही के लिए Chiranjeevi ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 1 करोड़ रुपये

Vijayawada Floods: आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के बाद बाढ़ आ गई है, जिस कारण करोड़ों का नुकसान हो गया है। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। चिरंजीवी महेश बाबू और जूनियर एनटीआर ने 1-1 करोड़ रुपये की सहायता की है।

Chiranjeevi

Chiranjeevi

Vijayawada Floods: आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के बाद बाढ़ आ गई है, जिस कारण करोड़ों का नुकसान हो गया है। इसी बीच साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बता दें एक्टर ने इसके बचाव के लिए 1 करोड़ रुपये की सहायता की है। सिर्फ चिरंजीवी ही नहीं साउथ स्टार महेश बाबू, जूनियर एनटीआर ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।
साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी अक्सर अपने तस्वीरों के कारण चर्चा में बने रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर जानकारी दी थी कि उन्होने दो राज्यों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। एक्टर ने लिखा था कि-"मैं दोनों राज्यों में लोगों की मदद के लिए एक करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं। उन्होंने बताया था कि वो आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सीएम रिलीफ फंड में 50-50 लाख रुपये दान कर रहे हैं। साथ एक्टर ने भगवान से प्रार्थना की थी कि ये कठिन परिस्थितियां जल्दी से जल्दी खत्म हो जाएं। साथ ही सभी लोग एकदम सुरक्षित रहें।
महेश बाबू और जूनियर एनटीआर ने भी की थी मदद
बता दें कि हाल ही में महेश बाबू ने भी सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये की राशी दी थी। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस को जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि-आइए हम बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में जल्द से जल्द मदद और रेनोवेशन के लिए समर्थन करें। मैं सभी से आग्रह करुंगा कि इस काम के लिए योगदार करें। इस सकंट के लिए हम मजबूत होकर उभरें। इसके पहले जूनियर एनटीआर ने भी 1 करोड़ रुपये की मदद का ऐलान किया था।
जलभराव के कारण लोगों को परेशानी
आंध्र प्रदेश में विजयवाड़ा में बाढ़ का प्रकोप बहुत ज्यादा है। विजयवाड़ा की सड़कों में बहुत ज्यादा पानी भर गया है, जिस कारण लोग अपनी घरों में कैद हैं। जलभराव के कारण लोगों को काफी ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited