Chiranjeevi के सम्मान में शानदार पार्टी, बहू Upasana ने दिखाई ससुर की केट काटते हुए तस्वीरें

Chiranjeevi Family Host Party : रविवार की शाम सितारों से भरी महफ़िल ने पार्टी में शिरकत की और मेगा स्टार चिरंजीवी के साथ पार्टी की। इस मौके को उपासना ने अपने कैमरे में कैद किया जिसकी तस्वीरें आज सामने आई हैं।

Chiranjeevi Family Host Party

Chiranjeevi Family Host Party

Chiranjeevi Family Host Party : साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी( Chiranjeevi) को भारत के दूसरे सर्वोच्च सम्मान पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है। 24 जनवरी को उन्हें यह सम्मान मिला जिसके बाद परिवार से लेकर रिश्तेदारों तक हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। उनकी पुत्रवधू उपासना ( Upasana) ने उनके लिए शानदार पार्टी का आयोजन किया था। रविवार की शाम सितारों से भरी महफ़िल ने पार्टी में शिरकत की और चिरंजीवी के साथ पार्टी की। इस मौके को उपासना ने अपने कैमरे में कैद किया जिसकी तस्वीरें आज सामने आई हैं।
रविवार शाम को उपासना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर समारोह की कई सारी प्यारी तस्वीरें साझा की हैं । उन्होंने इसे एक कैप्शन के साथ पोस्ट किया जिसमें लिखा था, “माँ और पिताजी द्वारा आयोजित मामाया के पद्म विभूषण पुरस्कार का जश्न मनाने के लिए एक अविस्मरणीय शाम। घर पर हमारे सम्मानित मुख्यमंत्री की उपस्थिति सम्मान की बात थी।
तस्वीर में चिरंजीवी( Chiranjeevi) केक काटते नजर आ रहे हैं, जो एक सिनेमा रील से बना है जिसमें मेगास्टार की फिल्मों की तस्वीरें साफ देखी जा सकती हैं। चिरंजीवी के साथ तेलंगाना के सीएम रेवंत अनुमुला( CM Revanth Anumula ) और सिनेमैटोग्राफी मंत्री कोमाती रेड्डी वेंकट रेड्डी भी नजर आए, जबकि उपासना पीछे से ताली बजाती और अपनी ममाया के लिए चीयर करती नजर आईं। बाकी तस्वीरों में आरआरआर फेम अभिनेता राम चरण( Ram Charan) अपने परिवार के साथ हंसी और खुशी साझा करते नजर आ रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited