Throwback Thursday: जब Chiranjeevi ने ऐसे छुए थे Keerthy Suresh के गाल, आगबबूला फैंस ने लगाई थी लताड़

Chiranjeevi and Keerthy Suresh: चिरंजीवी जल्द ही फिल्म'विश्वंभरा' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं आज थ्रोबैक गुरुवार में आज हम आपको चिरंजीवी का एक पुराना किस्सा बताएंगे, जिस कारण फैंस उनकर काफी गुस्सा हुए थे। आइए जानते हैं क्या था वो किस्सा।

Chiranjeevi touched Keerthy Suresh cheeks

Chiranjeevi touched Keerthy Suresh cheeks

Chiranjeevi and Keerthy Suresh: मेगास्टार चिरंजीवी को सभी पसंद करते हैं। चिरंजीवी अपने आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा में हैं। चिरंजीवी जल्द ही फिल्म'विश्वंभरा' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में चिरंजीवी के साथ तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं आज थ्रोबैक गुरुवार में आज हम आपको चिरंजीवी का एक पुराना किस्सा बताएंगे, जिस कारण फैंस उनकर काफी गुस्सा हुए थे।
चिरंजीवी की आलोचना
चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश तमिल फिल्म 'वेदालम' की तेलुगु रीमेक 'भोला शंकर' में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों ने भाई-बहन की भूमिका निभाई थी। फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट के दौरान चिरंजीवी ने कीर्ति सुरेश को एक क्लोज-अप तस्वीर खिंचवाने के लिए अपने करीब खींचा था। साथ ही एक्ट्रेस के गाल को छुआ था, जिसके कारण काफी आलोचना हुई थी। फैंस ने अपने से आधी उम्र से भी कम उम्र की एक्ट्रेस के साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए दिग्गज एक्टर चिरंजीवी की काफी आलोचना की थी और सोशल मीडिया पर अपना चिरंजीवी को लेकर काफी भड़ास निकाली थी।
कब आई थी फिल्म भोला शंकर
भोला शंकर की बात करें तो फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 के अलावा रजनीकांत की जेलर और सनी देओल की गदर 2 को टक्कर दी थी। भोला शंकर 101 करोड़ के बजट में बनीं थी। इस फिल्म में चिरंजीवी के अलावा तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश, वेनेला किशोर भी शामिल थे। यह साल 2015 में आई फिल्म वेदलम का ऑफिशियल रीमक है। चिरंजीवी की आगामी फिल्म 'विश्वंभरा' संक्रांति से पहले 10 जनवरी, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वही साउथ की स्टार एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं। कीर्ति सुरेश अपनी डेब्यू फिल्म में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।
कितनी हुई थी ओपनिंग डे की कमाई
भोला शंकर ने अपने ओपनिंग डे पर शानदार कमाई की थी बता दें फिल्म ने 16.25 करोड़ रुपयों की कमाई की थी। वहीं इसके बाद चिरंजीवी की इस फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी। फिल्म ने महज 0.6 करोड़ रुपयों का बिजनेस किया था, जिसके बाद भोला शंकर की चार दिन की कुल कमाई 27 करोड़ रुपये की हुई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited