Anant-Radhika को आशीर्वाद देने पहुंचे डिप्टी सीएम Pawan Kalyan, कुर्ता पजामा के साथ गले में लपेटा शॉल

Anant-Radhika: आंध्र प्रदेश के नए उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण 13 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल हुए। वही एक्टर पवन कल्याण ऑफ-व्हाइट अपनी पारंपरिक कुर्ता पजामा और उसमें शॉल लपेटकर बिल्कुल शाही अंदाज में नजर आए। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

pawan kalyan

pawan kalyan

Anant-Radhika: आंध्र प्रदेश के नए उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण 13 जुलाई 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' समारोह में शामिल हुए। बता दें 12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी हुई। इस शादी में फिल्मी जगत के सभी सितारे नजर आए थे। वही एक्टर पवन कल्याण ऑफ-व्हाइट अपनी पारंपरिक कुर्ता पजामा और उसमें शॉल लपेटकर बिल्कुल शाही अंदाज में नजर आए। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वीडियो में पवन कल्याण को हाथ जोड़कर नमस्ते करते हुए देखा जा सकता है। शुभ आशीर्वाद समारोह में पवन कल्याण के अलावा शाहरुख खान, सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे लोकप्रिय अभिनेता भी इस समारोह में शामिल हुए। पवन कल्याण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों की रिलीज के लिए भी चर्चा में हैं। इन फिल्मों में ओजी, हरि हर वीरा मल्लू भाग पार्ट 1 और 2 और उस्ताद भगत सिंह शामिल हैं। अभिनेता का हालिया बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन मिला-जुला रहा है। वकील साब और भीमला नायक ने अच्छा कारोबार किया है। अब फैंस उनकी फिल्म ओजी का इंतजार कर रहे हैं।
15 जुलाई को होगा रिसेप्शन
अनंत और राधिका का पहला प्री-वेडिंग कार्यक्रम जामनगर में हुआ और पॉप आइकन रिहाना इसमें शामिल होकर चार चांद लगाई थी। इटली से एक निजी क्रूज पर प्री-वेडिंग गैदरिंग हुई और गायिका कैटी पेरी शोस्टॉपर थीं। फिर मुंबई में एक और कार्यक्रम हुआ जिसमें शादी से पहले पॉप गायक जस्टिन बीबर ने शिरकत की। वही अब 12 जलुाई को कपल शादी के बंधन में बंध गए है। भव्य शादी के बाद शुभ आशीर्वाद समारोह अंबानी और मर्चेंट परिवार द्वारा आयोजित पहला बड़ा समारोह है और 15 जुलाई को एक रिसेप्शन भी आयोजित किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited