Devara के डायरेक्टर को Janhvi Kapoor-Jr NTR को देख आई श्रीदेवी और NTR की याद, फोटो देख आप भी हो जाएंगे हैरान

देवरा: पार्ट 1 इस साल 27 सितंबर 2024 को रिलीज हो रही है। बता दें इस फिल्म को कोरटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है। 10 सितंबर को इस फिल्म का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। निर्देशक के साथ इस फिल्म के सभी कास्ट इस इवेंट में शामिल थे।

Devara

Devara

देवरा का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। बता दें इस ट्रेलर में एक्टर का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। साथ ही फैंस सैफ के लुक को भी बहुत पसंद कर रहे हैं। इस ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की खास केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें जूनियर एनटीआर-जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की फिल्म देवरा इस फिल्म की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है।
देवरा: पार्ट 1 इस साल 27 सितंबर 2024 को रिलीज हो रही है। बता दें इस फिल्म को कोरटाला शिवा ने डायरेक्ट किया है। 10 सितंबर को इस फिल्म का मुंबई में ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था। निर्देशक के साथ इस फिल्म के सभी कास्ट इस इवेंट में शामिल थे। इस फिल्म के ट्रेलर के एक-एक सीन्स काफी शानदार है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर दो रोल में नजर आने वाले हैं।
एनटीआर और श्रीदेवी से तुलना
इस इवेंट के दौरान इस फिल्म के डायरेक्टर कोरटाला शिवा ने जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की तारीफ की। तारीफ करते हुए कोरटाला शिवा ने कहा कि ऐसा लगता है कि एनटीआर सर और श्रीदेवी मैम के बाद अब जूनियर एनटीआर और जान्हवी की सेम केमिस्ट्री है। डायरेक्टर की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोगों ने जोरों से ताली बजाने लगे।
कितने घंटे की है फिल्म
जूनियर एनटीआर की फिल्म आंध्र प्रदेश के करमचेदु नरसंहार पर आधारित है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करेगी। रिपोर्ट के अनुसार देवरा दो पार्ट में रिलीज होगी। पहला पार्ट 27 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का रन टाइम 3 घंटे और 10 मिनट है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited