Devara का प्री रिलीज इवेंट इस कारण हुआ कैंसल, भड़के फैंस ने तोड़े बैरिकेड्स

Devara pre-release event Cancel: 22 सितंबर को देवरा का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में जूनियर एनटीआर की दमदार झलक देखने को मिल रही है। 22 सितंबर को देवरा का प्री-रिलीज इवेंट होने वाला था, लेकिन हैदराबाद में इसे रद्द करना पड़ा। आइए जानते हैं ये इवेंट क्यों कैंसिल हुआ।

Devara

Devara

Devara pre-release event Cancel: देवरा: पार्ट 1 जल्द ही रिलीज होने वाला है। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार जान्हवी कपूर नजर आने वाली है। 22 सितंबर को देवरा का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस ट्रेलर में जूनियर एनटीआर की दमदार झलक देखने को मिल रही है। 22 सितंबर को देवरा का प्री-रिलीज इवेंट होने वाला था, लेकिन हैदराबाद में इसे रद्द करना पड़ा। आइए जानते हैं विस्तार से कि इसे क्यों रद्द करना पड़ा।
मेकर्स हर रोज नई-नई अपडेट देकर फैंस का उत्साह बढ़ा रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म रिलीज के पांच दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया है, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया। अब मेकर्स ने इसका प्री-रिलीज इवेंट हैदराबाद में कैंसिल कर दिया है। हाल ही में देवरा की टीम ने हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट को कैंसिल करने पर अपना बयान दिया है। उन्होंने कहा, "हम इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के लिए हमारी टीम ने सालों तक कड़ी मेहनत की है।
ये सितारे आएंगे नजर
टीम ने बताया कि काफी तैयारियों के बीच भारी भीड़ आ गई और भीड़ बेकाबू हो गई। भारी भीड़ के कारण बैरिकेड्स टूट गए। सभी की सुरक्षा के लिए टीम को बड़ा निर्णय लेना पड़ा। फैंस अब इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर के अलावा सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। शिवा कोराटाला ने 'देवरा' का डायरेक्शन किया है। ये फिल्म तेलुगू, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होने वाली है। बता दें जूनियर एनटीआर की ये फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited