Devara Part 1 Trailer Twitter Reaction: खून भरे समुन्द्र में छिपा है गहरा राज, इतिहास बनाने जा रही है Jr NTR की फिल्म 'देवरा', पढ़ें क्या कह रहे हैं फैंस

Devara Part 1 Trailer Twitter Reaction: ट्रेलर को भव्य आयोजन के साथ रिलीज किया गया है, महज आधे घंटे में ही ट्रेलर को लाखों व्यू मिल गए हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैंस तरह-तरह के व्यू दे रहे हैं। आइए आपको बताते हैं ट्रेलर देखने के बाद फैंस क्या कह रहे हैं।

Devara Part 1 Trailer Twitter Reaction

Devara Part 1 Trailer Twitter Reaction

Devara Part 1 Trailer Twitter Reaction: जूनियर एनटीआर ( Jr. NTR) और जान्हवी कपूर( Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म देवरा ( Devara) का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। खूंखार एक्शन सीन्स और धमाकेदार कहानी के साथ फिल्म सिनेमाघरों में धमाका करने को तैयार है। देवरा के ट्रेलर रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो आते ही छा गया। जूनियर एनटीआर ने अपने धांसू एक्शन सीन से सबको हैरान कर दिया है। फिल्म में सैफ अली खान नेगेटिव किरदार करने वाले हैं जिसका खूंखार रूप साफ नजर आ रहा है। आइए आपको बताते हैं ट्रेलर देखने के बाद फैंस क्या कह रहे हैं।
जान्हवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कोरताला शिवा द्वारा निर्मित फिल्म 27 सितंबर को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में भरपूर एक्शन है और जान्हवी कपूर के साथ रोमांस भी है। ट्रेलर को भव्य आयोजन के साथ रिलीज किया गया है, महज आधे घंटे में ही ट्रेलर को लाखों व्यू मिल गए हैं। ट्रेलर देखने के बाद फैंस तरह-तरह के व्यू दे रहे हैं। जुनियर एनटीआर जो लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं उन्हें देखकर लोगों के बीच गजब का उत्साह।
ट्विटर पर क्या कह रहे हैं फैंस
देवरा का ट्रेलर देखने के बाद फैंस ये बात रिपीट पर बोल रहे हैं कि जूनियर एनटीआर की फिल्म इतिहास बनाने वाली है।
एक यूजर ने लिखा बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने के लिए जूनियर एनटीआर की एंट्री ही काफी है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा देवरा ने तमिल फिल्म इंडस्ट्री के स्टैंडर्ड को बड़े स्तर पर पहुंचा दिया है।
वहीं दूसरे फैन ने कहा की इतिहास बनने जा रहे है 'देवरा' फिल्म अब तक की बेस्ट तमिल फिल्म बनने जा रही है। वहीं ट्विटर पर जूनियर एनटीआर के एक्शन अवतार की तारीफ हो रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited