Dhanush-Sai Pallavi के कोरियोग्राफर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, 21 वर्षीय लड़की ने दर्ज करवाया मामला

Sexually Assaulting: फेमस कोरियोग्राफर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लग रहा है। बता दें राउडी बेबी के कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ ​​जानी मास्टर के खिलाफ 21 वर्षीय लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगा है। जिस कारण पुलिस ने उनके खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है।

Rowdy Baby Choreographer Jani Master

Rowdy Baby Choreographer Jani Master

Sexually Assaulting: हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने साउथ जगत को हिला कर रख दिया है। आए दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं जो लोगों को झकझोर कर रख दे रहे हैं। इसी बीच एक फेमस कोरियोग्राफर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लग रहा है। बता दें राउडी बेबी के कोरियोग्राफर शेख जानी बाशा उर्फ जानी मास्टर के खिलाफ 21 वर्षीय लड़की के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप लगा है। जिस कारण पुलिस ने उनके खिलाफ एक मामला दर्ज करवाया है।
रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने कोरियोग्राफर शेख जानी के खिलाफ मामला रायदुर्गम में जीरो एफआईआर के रूप में दर्ज किया है। आगे की जांच के लिए इस मामले को नरसिंगी पुलिस को सौंप दिया गया है। अब इस मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार जिस महिला ने आरोप दर्ज करवाया है वो कोरियोग्राफर भी है और पिछले कुछ महीनों से वो जानी मास्टर के साथ काम कर रही थी। महिला ने बताया कि आउटडोर शूटिंग के दौरान मास्टर ने उनके साथ ऐसा काम किया है।
इन धाराओं पर मामला हुआ दर्ज
महिला ने पुलिस को बताया है कि जानी मास्टर ने कई बार उनका फायदा उठाया है। उन्होंने महिला के साथ चेन्नई, मुंबई और हैदराबाद सहित अलग-अलग शहरों में शूटिंग के दौरान कई बार उनके साथ गलत काम किया है। महिला नरसिंगी (तेलंगाना ) की रहने वाली है इसलिए मामला नरसिंगी में दर्ज करवाया गया है। जानी मास्टर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), धारा 506 (आपराधिक धमकी) और धारा 323 (चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited