लुक्स के चलते ट्रोल हुए थे धनुष, बताया- सेट पर देख लोग कहते थे ऑटो ड्राइवर

धनुष ने बताया कि कढ़ाल कोंडें की शूटिंग के दौरान की बात है। सेट पर कुछ लोग शूटिंग देखने आए थे। जब उन्हें धनुष दिखे तो उन्होंने पास आकर पूछा कि फिल्म का हीरो कौन है कौन एक्टिंग कर रहा है। तब उनको पता चला मैं हीरो हूं तो वो लोग जोर-जोर से हंसने लगे और सभी से कहने लगे अरे उस ऑटो ड्राइवर की तरफ देखो, वो हीरो है।

Dhanush

Dhanush

धनुष इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रायन' की सफलता का आनंद ले रहे हैं। धनुष ने रायन में शानदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता है। रायन बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है। जिस कारण सुपरस्टार सुर्खियां बटोर रहे है। एक बार धनुष ने खुलासा किया था कि सेट पर कुछ लोगों ने उनकी बॉडी शेमिंग की थी साथ ही उनका मजाक उड़ाया था। आइए जानते हैं एक्टर ने और क्या कहा है।
धनुष को उनके करियर के शुरुआती दौर में लुक के लिए ट्रोल किया जाता था। रिपोर्ट के अनुसार उनके फिल्म के क्रू मेंबर उन्हें शर्मिंदा करते थे और उन्हें ऑटो-ड्राइवर कहकर बुलाते थे। 2015 में फिल्म प्रमोशन के दौरान धनुष ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में लोग उनका मजाक उड़ाते थे।
वो ऑटो ड्राइवर हीरो है
धनुष ने बताया कि कढ़ाल कोंडें की शूटिंग के दौरान की बात है। सेट पर कुछ लोग शूटिंग देखने आए थे। जब उन्हें धनुष दिखे तो उन्होंने पास आकर पूछा कि फिल्म का हीरो कौन है कौन एक्टिंग कर रहा है। धनुष ने किसी और की तरफ इराश करते हुए कहा कि वो हीरो है। एक्टर ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उस समय धनुष को इतना आत्मविश्वास नहीं था कि वो खुद को हीरो कह सकें। वो जानते थे कि लोग उनका मजाक उड़ाएंगे। जब वो लोग हीरो की तलाश करने लगे तो किसी ने धनुष की तरफ इशारा कर दिया। वो लोग ये जानते ही जोर-जोर से हंसने लगे। उन लोगों ने धनुष की तरफ इशारा करते हुए कहा, अरे उस ऑटो ड्राइवर की तरफ देखो, वो हीरो है। उन्होंने बताया कि इस घटना के कारण वे टूट गए थे और अपनी कार के अंदर घंटों रोते रहे थे।
ये सितारे आए नजर
धनुष हाल ही में 'रायन' में नज़र आए , जो बतौर अभिनेता उनकी 50वीं और बतौर निर्देशक उनकी दूसरी फ़िल्म है। यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2024 को रिलीज़ हुई थी। कैप्टन मिलर अभिनेता के अलावा, 'रायन' में एसजे सूर्या, प्रकाश राज, सेल्वाराघवन, संदीप किशन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, कालिदास जयराम, दुशारा विजयन और अपर्णा बालमुरली जैसे सितारे शामिल है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited