इस दिन आ रही है Dulquer Salmaan की ' लकी भास्कर' , बैंक कैशियर की कहानी में खुद को उतारने के लिए तैयार हैं स्टार

Lucky Bashkar Release Date : दुलकर सलमान( Dulquer Salmaan) की अपकमिंग फिल्म 'लकी भास्कर' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। यह फिल्म बैंक कैशियर के जीवन की कहानी है जो सत्य घटनाओं पर बनी हुई है।

Lucky Bashkar Release Date

Lucky Bashkar Release Date

Lucky Bashkar Release Date : साउथ स्टार दुलकर सलमान( Dulquer Salmaan) अपनी फिल्मों से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। उनकी आने वाली फिल्में फैंस के बीच उत्तेजना को बढ़ा देती है। वहीं वह जल्द ही अपनी नई फिल्म 'लकी भास्कर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। उनकी यह फिल्म जो जुलाई में रिलीज होने वाली थी अब इसकी नई तारीख का एलान हुआ है। मेकर्स ने हाल ही में फिल्म की घोषणा करते हुए रिलीज डेट से पर्दा हटाया है।
दुलकर सलमान( Dulquer Salmaan) की अपकमिंग फिल्म 'लकी भास्कर' की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इसी साल 27 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है, जिसने फैंस को खुश कर दिया है। 1980 के दशक के अंत और 1990 के दशक की शुरुआत में स्थापित यह फिल्म एक बैंक कैशियर, लकी भास्कर की दिलचस्प, अशांत और असाधारण जीवन यात्रा का वर्णन करेगी। फिल्म का टीजर दुलकर सलमान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था, जो काफी पसंद आया था।
फिल्म के लेखक-निर्देशक वेंकी एटलुरी हैं। इसे श्रीकारा स्टूडियोज प्रस्तुत कर रहा है। मीनाक्षी चौधरी दिलकर सलमान के साथ लीड रोल में नजर आएगी। । प्रसिद्ध संगीतकार जीवी प्रकाश कुमार संगीत प्रदान कर रहे हैं। फिल्म निर्माण के अंतिम चरण में प्रवेश कर चुकी है और दुनिया भर में तेलुगु, मलयालम, हिंदी और तमिल भाषाओं में रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited