अल्लू अर्जुन के बाद रजनीकांत का जीना मुहाल करेंगे फहाद फाजिल, Pushpa 2 के बाद इस फिल्म में लेंगे धाकड़ एंट्री

फैंस फिल्म पुष्पा 2 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी रिपोर्ट आई थी कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है, लेकिन अब हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 15 अग्रस्त को ही रिलीज होगी।

Pushpa 2

Pushpa 2

फैंस फिल्म पुष्पा 2 का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ऐसी रिपोर्ट आई थी कि इस फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ सकती है, लेकिन अब हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म 15 अगस्त को ही रिलीज होगी। इस फिल्म में फैंस अल्लू अर्जुन के साथ-साथ फहाद फासिल को भी बहुत पसंद किए थे।
वहीं मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार फहाद फासिल के लिए यह साल धमाकेदार है। हाल ही में उनकी फिल्म 'अवेशम' रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की, उन्होंने इस फिल्म में रंगा का किरदार निभाया था। फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आईं। इस फिल्म के साथ ही अक्षय कुमार की 'बड़े मियां छोटे मियां' और अजय देवगन की 'मैदान' भी आईं, लेकिन दोनों फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो गईं। जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। साल की शानदार शुरुआत करने के बाद, वह वर्तमान में 'पुष्पा 2' की शूटिंग में बिजी हैं।
पुष्पा 2 कब होगी रिलीज
फहाद फासिल ने अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में विलेन का किरदार निभाया था। एक बार फिर वह दूसरे पार्ट में पुष्पराज से लड़ते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है। हाल ही में खबरें आई थीं कि 'पुष्पा 2' को पोस्टपोन किया जा सकता है। हालांकि, बाद में उन मीडिया रिपोर्टों को गलत करार दिया गया।
इस फिल्म में नजर आएंगे फहाद फासिल
फहाद फासिल की'आवेशम' ने दुनिया भर में 150 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके साथ ही, यह मलयालम इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है। वहीं फहाद फासिल एक बार फिर से लोकप्रिय निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ हाथ मिलाने जा रहे हैं। लोकेश कनगराज वर्तमान में रजनीकांत के साथ एक फिल्म बना रहे हैं। इस फिल्म का नाम है 'कुली'। इस फिल्म में फहाद फासिल भी नजर आ सकते हैं। फहाद फासिल और लोकेश कनगराज ने पहले 'विक्रम' में साथ काम किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited