Sai Pallavi के साथ काम करना चाहते हैं फेमस डायरेक्टर Mani Ratnam, कहा- 'मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं'

शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी की आने वाली फिल्म अमरन का शुक्रवार को चेन्नई में एक प्री-रिलीज़ इवेंट रखा गया था। इसी दौरान ठग लाइफ निर्देशक ने साई पल्लवी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जताई है। अमरन 31 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में साई पल्लवी शहीद मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी सिंधु रेबेका वर्गीस के रूप में नजर आएंगी।

Sai Pallavi

Sai Pallavi

शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी की आने वाली फिल्म अमरन का शुक्रवार को चेन्नई में एक प्री-रिलीज़ इवेंट रखा गया था। इस इवेंट में बड़े-बड़े सितारों के साथ बड़े डायरेक्टर भी नजर आए। बता दें लोकेश कनगराज और मणिरत्नम भी अमरन के ऑडियो लॉन्च इवेंट में शामिल हुए। इसी दौरान ठग लाइफ निर्देशक ने साई पल्लवी के साथ काम करने की अपनी इच्छा जताई है। आइए जानते हैं कि डायरेक्टर ने क्या कहा है।

मणिरत्नम ने कहा, "मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं; मुझे उम्मीद है कि मैं एक दिन आपके साथ काम करूंगा"। जैसे ही मणिरत्नम ने यह कहा वहां मौजूद सभी लोगों ने जोर से तालियां बजानी शुरू कर दी। अब फैंस साई पल्लवी को मणिरत्नम की फिल्म में देखने का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस साई पल्लवी ने कहा, "मैं सिनेमा जगत में काम करने से पहले बहुत सारे निर्देशकों को नहीं जानती थी, लेकिन मणिरत्नम एक ऐसा नाम है जिन्हें सब जानते हैं।

इस दिन रिलीज होगी अमरन

मणिरत्नम ने शिवकार्तिकेयन की भी तारीफ की हैं। मणिरत्नम ने कहा-कुछ एक्टर अपने पहले डेब्यू के बाद बड़े हीरो बन जाते हैं, वहीं कुछ कदम दर कदम सफलता की ओर बढ़ते हैं उनमें से एक शिवकार्तिकेयन है। बता दें अमरन शहीद सैनिक मुकुंद वरदराजन की कहानी है। इस फिल्म का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में शिवकार्तिकेयन सैनिक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, वहीं साई पल्लवी शहीद मेजर मुकुंद वरदराजन की पत्नी सिंधु रेबेका वर्गीस के रूप में नजर आएंगी। इस फिल्म में शिवकार्तिकेयन और साई पल्लवी के अलावा भुवन अरोड़ा, गौरव वेंकटेश और राहुल बोस भी नजर आने वाले हैं। अमरन 31 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: ED की 8 घंटों तक पूछताछ के बाद कामाख्या देवी की शरण में गईं Tamannaah Bhatia, मास्क लगाकर हुईं स्पॉट

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited