Jr NTR की देवरा देखते-देखते एक फैन को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में हुई मौत

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा 27 दिसंबर को रिलीज हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा देखते-देखते एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। इस खबर को सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा है।

Jr NTR

Jr NTR

जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा 27 दिसंबर को रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में एक झटका देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा देखते-देखते एक शख्स को हार्ट अटैक आ गया था उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई
सिने जोश की रिपोर्ट के अनुसार वो शख्स फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान काफी खुश था और हर सीन्स में मजा लेकर तालियां बजा रहा था, तभी अचानक उनकी हालत बिगड़ गई। उसे पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वही द हिंदू की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उस शख्स की मौत थिएटर में दिल का दौरा पड़ने से हुई है। इस खबर को सुनकर जूनियर एनटीआर के फैंस को बंड़ा झटका लगा है। बता दें उस शख्स का परिवार को गहरा सदमा लगा है।
ये सितारे आए नजर
जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की फिल्म देवरा को कोरटाला शिवा ने निर्देशित किया है। इस फिल्म से जान्हवी कपूर साउथ में डेब्यू कर रही है। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर दो रोल में नजर आ रहे हैं। वही सैफ अली खान इस फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर, सैफ अली खान के अलावा श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कलैयारासन भी नजर आ रहे हैं।
कितनी हुई फिल्म की कमाई
देवरा ने पहले दिन वर्ल्‍डवाइड 140 करोड़ रुपये से अध‍िक की बंपर कमाई की है। Sacnilk.com के अनुसार फिल्म ने शुक्रवार को ₹ 77 करोड़ से ज़्यादा की कमाई की है। देवरा तेलुगु राज्य में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में से एक बनी है। बता दें प्रभास की कल्कि ने पहले दिन 95 करोड़ का कलेक्शन किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited