'रामायण' की सीता को नेशनल फिल्म फेयर अवार्ड ना मिलने पर फैंस हुए नाराज, कहा-'गार्गी के लिए वो हकदार थी'

साई पल्लवी को 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में एक भी अवार्ड नहीं मिला है, जिस कारण उनके फैंस निराश है और एक्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। एक्स पर एक यूजर ने लिखा-"गार्गी के लिए साई पल्लवी बेस्ट एक्ट्रेस के लिए हकदार थीं।

sai pallavi gargi

sai pallavi gargi

70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेताओं की घोषणा शुक्रवार को की गई है। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने शुक्रवार को नई दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में विजेताओं का ऐलान किया है। 70वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 1 जनवरी से 31 दिसंबर, 2022 तक सेंसर बोर्ड द्वारा सर्टिफाइड फिल्मों को दिए गए हैं। इसी बीच साउथ की कई फिल्मों को अवार्ड मिला है, लेकिन साई पल्लवी को अवार्ड नहीं मिला है, जिस कारण उनके फैंस निराश है और एक्स पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।
बेस्ट एक्ट्रेस के लिए हकदार
नित्या मेनन ने इस साल थिरुचित्रम्बलम में अपने एक्टिंग के लिए बेस्ट एक्सट्रेस का पुरस्कार जीता, लेकिन साई पल्लवी के फैंस की राय अलग है। एक्स पर एक यूजर ने लिखा-"गार्गी के लिए साई पल्लवी बेस्ट एक्ट्रेस के लिए हकदार थीं। नित्या मेनन को बुरा नहीं मानना चाहिए, लेकिन गार्गी की भूमिका में थिरुचित्रम्बलम की शोभना की तुलना में अधिक भावना थी और एक एक्ट्रेस द्वारा इसे करना बहुत भारी था ।"
फिल्म में सब कुछ शानदार था
एक ने कहा- फिल्म के बारे में सब कुछ 'टॉप क्लास' था, आश्चर्य है कि इसे कोई पुरस्कार क्यों नहीं मिला, "#GARGI में साई पल्लवी किसी और की तुलना में राष्ट्रीय पुरस्कार की अधिक हकदार हैं। स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले, प्रदर्शन फिल्म में सब कुछ शानदार था। #NationalFilmAwards की घोषणा से निराश हूँ।" एक यूजर ने कहा- "मैं नित्या मेनन की जीत से खुश हूं, लेकिन मुझे और भी खुशी होती अगर साईपल्लवी को गार्गी में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरस्कार मिला होता।
क्य है फिल्म की कहानी
साई पल्लवी की फिल्म गार्गी का निर्देशन गौतम रामचंद्रन ने किया है। यह 15 जुलाई 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म की कहानी बाप-बेटी के रिश्ते पर आधारित है। पिता पर एक बच्चे पर हमला करने का आरोप लगता है, जिसके बाद बेटी अपने पिता को इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited