Game Changer से सामने आया Kiara Advani का झक्कास पोस्टर, जबीलम्मा के लुक में एक्ट्रेस लगी फायर

Game Changer Kiara Advani Look: पोस्टर में कियारा ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा के किरदार का नाम जबीलम्मा है। आइए कियारा के इस नए लुक पर नजर डालते हैं।

Game Changer Kiara Advani Look

Game Changer Kiara Advani Look

Game Changer Kiara Advani Look: कियारा आडवाणी( Kiara Advani) के जन्मदिन के मौके पर 'गेम चेंजर' फिल्म निर्माताओं ने कियारा का फिल्म से नया पोस्टर जारी किया है। जन्मदिन की बढ़ाई देते हुए श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने कियारा का न्यू लुक दिखाया है। फिल्म में वह साउथ सुपरस्टार रामचरण( Ram Charan) के साथ नजर आने वाली है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, आइए कियारा के इस नए लुक पर नजर डालते हैं।
एस शंकर( S. Shankar) और गेम चेंजर्स ( Game Changers) के निर्माताओं ने कियारा आडवाणी( Kiara Advani) के जन्मदिन के अवसर पर उनका एक नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म में कियारा के अपोजिट राम चरण हैं।श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने एक्स पर उनका एक रंगीन पोस्टर शेयर किया है और साथ ही जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दी हैं। पोस्टर फिल्म के पहले गाने जरागंडी का विस्तार लग रहा है। कियारा ने वही आउटफिट पहना है जो इस साल की शुरुआत में आए म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। पोस्टर में कियारा ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही हैं। पोस्टर शेयर करते हुए प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया कि फिल्म में कियारा के किरदार का नाम जबीलम्मा है। पोस्टर पर नजर डाले तो कियारा आडवाणी ने लाल रंग का ब्लाउस पहन है और नीचे बैंगनी रंग की लूँगी पहनी हुई। बालों में कजरा लगाए हुए कियारा बेहद प्यारी लग रही है।
यह कियारा आडवाणी और रामचरण की पहली फिल्म है जिसमें दोनों स्टार्स साथ में नजर आने वाले हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है फैंस इन्हें साथ में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होने जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited