GOAT Twitter Review: 'स्त्री 2' से ज्यादा होगी 'गोट' की ओपनिंग, थिएटर से बाहर निकल लोगों ने कही ये बात

GOAT Twitter Review: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' आंधी तूफान जितनी कमाई कर रही है। वही अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए विजय थलापति की फिल्म ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि फैंस को ये फिल्म कैसी लग रही है।

GOAT

GOAT

GOAT Twitter Review: बॉक्स ऑफिस पर 'स्त्री 2' आंधी तूफान जितनी कमाई कर रही है। वही अब इस फिल्म को टक्कर देने के लिए विजय थलापति की फिल्म ग्रेटेस्‍ट ऑफ ऑल टाइम रिलीज हो गई है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म की ओपनिंग जबरदस्त होने वाली है। थलापति की फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। आइए जानते हैं कि फैंस को ये फिल्म कैसी लग रही है। साथ ही ये भी जानते हैं कि थिएटर से बाहर निकलकर फैंस इस फिल्म के बारे में क्या बोल रहे हैं।
एक यूजर ने कहा-लंबे समय के बाद बिना किसी नकारात्मक रिव्यू के बड़ी ब्लॉकबस्टर वाह। दूसरे ने कहा-गोट के लिए हर जगह पॉजिटिव रिव्यू। थलपति विजय और वेंकट प्रभु की जोड़ी बहुत बेस्ट है। बहुत से फैंस इस फिल्म को ब्लाकबस्टर बता रहे हैं। साथ ही दोनों एक्टर की जोड़ी की तारीफ कर रहे हैं। सुबह से ही फैंस थिएटरों पर लाइन लाकर फिल्म देखने जा रहे हैं।
रिपोर्ट के अनुसार थलापति विजय की इस फिल्म को 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म को फैंस भर-भरकर प्यार दे रहे हैं। इस फिल्म को फैंस डबल ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया है। कुछ दिनों के बाद इस फिल्म का हिंदी वर्जन भी रिलीज होगा।
थलापति विजय की फिल्म द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम में एक्शन का भरभरके तड़का है, जो फैंस को भा रहा है। इस फिल्म में एक्टर विजय दो रोल में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में दमदार कैमियो भी दिखाया गया है। इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा प्रशांत, प्रभु देवा, अजमल अमीर, मोहन, जयराम, स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन भी हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited