Highest Tax Paying south Stars: टैक्स चुकाने में Shah Rukh Khan को भी टक्कर देता है ये साउथ स्टार, Virat Kohli को भी छोड़ा पीछे

Highest Tax Paying south Stars: हाल ही में फॉर्च्यून इंडिया ने ऐसे सेलेब्स की लिस्ट जारी की है जो हाईएस्ट टैक्स पे करते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी सितारे शामिल है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन से साउथ स्टार है जो हाईएस्ट टैक्स पे करते हैं।

Highest Tax Paying Stars

Highest Tax Paying Stars

Highest Tax Paying south Stars: हाल ही में फॉर्च्यून इंडिया ने ऐसे सेलेब्स की लिस्ट जारी की है जो हाईएस्ट टैक्स पे करते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी सितारे शामिल है। बता दें इस लिस्ट में बड़े-बड़े सितारे जैसे शाहरुख खान अमिताभ बच्चन विराट कोहली भी शामिल है। इस लिस्ट बॉलीवुड के अलावा साउथ के स्टार भी शामिल है। आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन से साउथ स्टार है जो हाईएस्ट टैक्स पे करते हैं।
हाल ही में फॉर्च्यून इंडिया ने बुधवार को वित्त वर्ष 2023-24 की हाईएस्ट टैक्स पे की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में ऐसे सेलेब्स है जो बहुत टैक्स देते हैं। इस लिस्ट में पहला नाम शाहरुख खान का है। बता दें किंग खान ने 92 करोड़ रुपए का टैक्स चुकाया है। वही इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर साउथ स्टार विजय थलापति हैं जिन्होंने 80 करोड़ रुपये का टैक्स चुकाया है। इस लिस्ट में एक और साउथ स्टार का नाम शामिल है, जो हैं मोहनलाल। बता दें साउथ एक्टर मोहनलाल 18 करोड़ रुपये का टैक्स पे करते हैं।
थलापति की फिल्म
इस लिस्ट में विजय थलापति और मोहनलाल के अलावा किसी भी साउथ एक्टर का नाम शामिल नहीं है। फैंस को झटका लगा है कि इस लिस्ट में अल्लू अर्जुन का नाम भी शामिल नहीं है। आज विजय थलापति की फिल्म गोट द ग्रेटेस्ट ऑफ़ ऑल टाइम आज रिलीज हुई है। इस फिल्म को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।
एमएस धोनी ने भी किया कैमियो
इस फिल्म में एमएस धोनी ने भी कैमियो किया है। बता दें इस फिल्म में एक सीन में एमएस धोनी आईपीएल मैच के लिए स्टेडियम के अंदर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसी दौरान थलापति विजय भी बाइक पर एक एक्शन सीक्वेंस के लिए नजर आते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited