War 2 में होगा Hrithik Roshan और Jr NTR के बीच जमकर वॉर, स्टंट मास्टर अनल अरासु ने पहले ही खोल दी ये बड़ी पोल

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म वॉर 2 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के एक्शन के लिए ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर जमकर तैयारियां कर रहे हैं। नई जानकारी के अनुसार अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में दोनों स्टार के बीच एक एक्शन सीक्वेंस होगा जिसमें दोनों आमने-सामने का मुकाबला करेंगे।

War 2

War 2

War 2: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की मोस्ट अवेटेड बॉलीवुड फिल्म वॉर 2 का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बता दें ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ रुपये होने वाला है। इस फिल्म के एक्शन के लिए ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर जमकर तैयारियां कर रहे हैं। नई जानकारी के अनुसार अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म में दोनों स्टार के बीच एक एक्शन सीक्वेंस होगा जिसमें दोनों आमने-सामने का मुकाबला करेंगे।
विकटन को दिए गए एक इंटरव्यू में स्टंट कोरियोग्राफर से निर्देशक बने अनल अरासु ने ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच क्लाइमेक्स फाइट सीन को लेकर बात कही। बता दें कोरियोग्राफर ने पहले शाहरुख खान की फिल्म जवान पर काम किया था और तमिल सिनेमा में एक प्रमुख चेहरा हैं।
जूनियर एनटीआर की पहली जासूसी हिंदी फिल्म
फिल्म वॉर 2, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित 2019 की फिल्म वॉर का सीक्वल है। एक्शन-थ्रिलर फिल्म में कबीर धालीवाल की कहानी है, जो एक बेहद काबिल भारतीय रॉ एजेंट है, जो जाहिर तौर पर बदमाश बन गया है। स्टंट मास्टर ने बताया कि कैसे उन्हें जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के बीच वॉर 2 में एक एक्शन दृश्य के लिए संपर्क किया गया था। सीक्वल फिल्म की कहानी आगे बढ़ाती है और ये पठान और टाइगर 3 जैसी अन्य वाईआरएफ फ्रैंचाइज जासूसी फिल्मों की तरह ही है। जूनियर एनटीआर की हिंदी फिल्म और जासूसी सिनेमाई दुनिया में पहली फिल्म भी है।
ये सितारे भी आएंगे नजर
इस फिल्म में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, श्रुति मराठे, प्रकाश राज, श्रीकांत, शाइन टॉम चाको, नारायण और कई अन्य कलाकार शामिल है। यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज होगी। अब देखना होगा कि ये फिल्म फैंस को पसंद आती है कि नहीे, लेकिन उम्मीद है कि ये फिल्म पहले पार्ट से ज्यादा कमाई कर सकती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited