संगीत के सम्राट 'इलैयाराजा' बने Dhanush, फिल्म का पोस्टर जारी कर दी उस्ताद को जन्मदिन की बधाई

Ilaiyaraaja Poster : आज 2 जून, 2024 को वह अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस अवसर को खास बनाने के लिए धनुष ने अपने उस्ताद के लिए एक नया विशेष पोस्टर साझा किया है। धनुष ने फैंस को उनकी बायोपिक की एक झलक दिखाई है।

Ilaiyaraaja Poster

Ilaiyaraaja Poster

Ilaiyaraaja Poster : साउथ स्टार धनुष( Dhanush) की आगामी फिल्म 'इलैयाराजा' तमिल उद्योग की सबसे प्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक है। जब से इस बायोपिक का ऐलान हुआ है तभी से फैंस के बीच इसने चर्चा पैदा कर दी है। 20 मार्च 2024 को धनुष ने इस फिल्म की घोषणा की थी। और आज इलैयाराजा के 81वें जन्मदिन पर धनुष ने फैंस को उनकी बायोपिक की एक झलक दिखाई है।
हाल ही में साउथ अभिनेता धनुष( Dhanush) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आगामी फिल्म 'इलैयाराजा' का पोस्टर साझा किया है। यह एक संगीत के उस्ताद इलैयाराजा की बायोपिक है जिसने संगीत की दुनिया में अपना योगदान दिया है। आज 2 जून, 2024 को वह अपना 81वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस अवसर को खास बनाने के लिए धनुष ने अपने उस्ताद के लिए एक नया विशेष पोस्टर साझा किया है। सुबह धनुष ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने आगामी प्रोजेक्ट का एक जीवंत पोस्टर शेयर किया। उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, "एकमात्र और एकमात्र इलैयाराजा सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।" पोस्टर में धनुष को अपने हारमोनियम और पीछे अपने बैंड के साथ एक बड़ी भीड़ के सामने खड़े देखा जा सकता है।
इस पोस्टर पर धनुष और इलैयाराजा के फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और बायोपिक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।एक यूजर ने लिखा, "जन्मदिन की शुभकामनाएं सर। भगवान आपको इस उम्र में और ऊर्जा दे।"हम फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited