'Indian 2' Twitter review: 28 साल बाद 'इंडियन 2' में कमल हासन का एक्शन देख पलक झपकना हुआ मुश्किल, यहां पढ़ें लोगों को कैसी लगी मूवी

Indian 2: कमल हासन की शानदार 'हिंदुस्तानी 2' (इंडियन 2) आज रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का 28 साल से इंतजार कर रहे थे।जिस कारण इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यूनिवर्सल हीरो कमल हासन हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) के साथ वापस आ गए हैं। जिसमें उनका दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं ये फिल्म फैंस को कैसी लग रही है।

Indian 2

Indian 2

Indian 2: कमल हासन की शानदार 'हिंदुस्तानी 2' (इंडियन 2) आज रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का 28 साल से इंतजार कर रहे थे। एस शंकर द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस के सुबास्करन द्वारा निर्मित इस फिल्म में जोरदार सीन्स है। जिस कारण इस फिल्म को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। यूनिवर्सल हीरो कमल हासन हिंदुस्तानी 2 (इंडियन 2) के साथ वापस आ गए हैं। जिसमें उनका दमदार एक्शन देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं ये फिल्म फैंस को कैसी लग रही है।
तमिलनाडु के अलावा कई जगहों पर इस फिल्म का सुबह-सुबह खास शो दिखाया गया। इसके अलावा, जिन फैंस ने सुबह के शो देखे उन्होंने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिव्यू शेयर करने में ज़्यादा समय नहीं लगाया।
ये सितारे भी आए नजर
कमल हासन की 'इंडियन 2' साल 1996 में आई थी। यह फिल्म 'इंडियन' का ऑफिशियल सीक्वल है। 'इंडियन 2' में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत सिंह, समुथिरकानी, बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर सही कई एक्टर्स अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को 250 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। इसे बनाने में मेकर्स ने की बड़ी एकम खर्च की है। इंडियन 2' के अलावा कमल हासन 'कल्कि 2898 एडी' में भी नजर आए हैं। इस फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई है।
क्या है फिल्म की कहानी
'इंडियन 2' की कहानी की बात करें तो ये एक पूर्व-स्वतंत्रता सेनानी के बारे में है जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हैं। सेनापति एक ऐसे इंसान की मदद के लिए देश लौटता है जो इंटरनेट पर वीडियो के जरिए देश में भ्रष्ट राजनेताओं को बेनकाब कर रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited