Devara: भारी बारिश के बीच देवरा शूटिंग की फोटोज हुई लीक, आदिपुरुष के रावण देंगे जूनियर एनटीआर को टक्कर

Devara: देवरा इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान एक अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर सैफ अली खान के को-स्टार होंगे। गौरतलब है कि देवरा से सैफ अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 ने अपनी पहली झलक सामने आने के बाद से ही काफी चर्चा बटोरी है।

Devara

Devara

Devara: 2024 की मच अवेटेड फिल्म देवरा का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म में साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड के भी सितारे नजर आने वाले हैं, जिस कारण फैंस को फिल्म से और भी ज्यादा उम्मीदे हैं। वही इस फिल्म से जुड़ी हर एक जानकारी फैंस जानने लिए बेताब रहते हैं। वही इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है।
देवरा इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फिल्म में सैफ अली खान एक अहम किरदार में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर सैफ अली खान के को-स्टार होंगे। गौरतलब है कि देवरा से सैफ अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं। जूनियर एनटीआर, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर स्टारर देवरा पार्ट 1 ने अपनी पहली झलक सामने आने के बाद से ही काफी चर्चा बटोरी है।
एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग
जूनियर एनटीआर शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं क्योंकि निर्माताओं ने अब फिल्म को पहले की तुलना में जल्दी रिलीज करने का फैसला किया है। हाल ही में प्रसिद्ध सिनेमैटोग्राफर रत्नावेलु ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर देवरा: पार्ट 1 के सेट से दो तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें गोवा में ‘दिलचस्प’ एक्शन सीक्वेंस शूट के बारे में बताया है।
फैंस कर रहे तारीफ
उन्होंने कहा, “भारी बारिश और खराब मौसम के बावजूद @tarak9999 और #Saif Ali khan के साथ गोवा के जंगल में एक दिलचस्प एक्शन सीक्वेंस शूट किया। सहयोग के लिए मेरे शानदार कैमरा क्रू, लाइट क्रू, स्टंट क्रू और टीम देवरा को धन्यवाद।” रत्नावेलु की पोस्ट ऑनलाइन आने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर टीम देवरा के प्रयासों की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, “जंगल में डर का देवता। सभी शानदार प्रयासों के लिए टीम #देवरा को बधाई।” एक अन्य ने लिखा, “ऐसा लगता है कि यह @RathnaveluDop सर के लिए करियर का सर्वश्रेष्ठ काम होगा।”
कब रिलीज होगी फिल्म
यह फिल्म दशहरा के मौके पर 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब यह 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में आएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited