Yash की 'Toxic' के लिए मेकर्स ने Huma Qureshi को किया फाइनल !! एक्ट्रेस ने बताया पूरा सच

Huma Qureshi To Star in Toxic: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) ने अपकमिंग फिल्म 'टॉक्सिक' (Toxic) की शूटिंग शुरू कर दी है। 'केजीएफ' सीरीज के बाद यश को इस मूवी में देखने के लिए दर्शक बेताब हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो 'टॉक्सिक' में हुमा कुरैशी को मेकर्स ने कास्ट किया है।

Huma Qureshi in Toxic

Huma Qureshi in Toxic

Huma Qureshi To Star in Toxic: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार यश (Yash) 'केजीएफ' सीरीज की सफलता के बाद लोगों के बीच अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। इन फिल्म में लोगों ने रॉकी भाई के किरदार को खूब पसंद किया है। 'केजीएफ 2' की सफलता के बाद यश ने अपना नेक्स्ट प्रोजेक्ट 'टॉक्सिक' (Toxic) को चुनने में काफी समय लिया था। अभिनेता का मानना है कि 'केजीएफ' में काम करने के बाद अब लोगों की अपेक्षा उन्हें काफी बढ़ गई है। इस समय अभिनेता 'टॉक्सिक' की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में मेकर्स लगातार नई-नई एंट्री करा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि निर्माताओं ने यश के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी को कास्ट कर लिया है। इन खबरों पर हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी रिएक्शन दिया है।

ईटाइम्स से बात करते हुए हुमा कुरैशी ने फिल्म 'टॉक्सिक' का हिस्से होने की असली सच्चाई बताई है। एक्ट्रेस ने कहा, 'जिसको जब जो चीज बोलनी होती है तब वो बोलता है और जब नहीं बोलनी होती तब वो नहीं बोलता।' बार-बार 'टॉक्सिक' की हिस्सा होने के बारे में बात करने के बाद हुमा कुरैशी ने कहा कि वो कोई कमेंट्स नहीं करना चाहती हैं। हुमा ने आगे कहा, 'जब-जब जो समझना होता हो तब वो समझ लेते हैं।' हुमा कुरैशी अपने इस बयान में क्लियर नही किया है कि वो फिल्म 'टॉक्सिक' का हिस्सा है भी या नहीं?

वर्कफ्रंट की बात करें तो यश के साथ फिल्म 'टॉक्सिक' में कियारा आडवाणी लीड रोल में दिखाई देंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नयनतारा भी फिल्म का हिस्सा हैं। 'टॉक्सिक' का अलावा यश फिल्म 'रामायण' को लेकर भी व्यस्त हैं। नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही इस मूवी में यश को लंकापति रावण के रो में देखा जाएगा।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited