Kantara 2 से डरे साउथ के सुपरस्टार यश? टली Toxic की रिलीज डेट वजह आईं सामने

साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म टॉक्सिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वही इस यश की फिल्म टॉक्सिक की रिलीज डेट टल गई है। आइए जानते हैं कि मेकर्स ने टॉक्सिक की रिलीज डेट को क्यों टला।

toxic

toxic

साउथ सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी फिल्म टॉक्सिक को लेकर काफी चर्चा में हैं। फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। केजीएफ के बाद से ही फैंस यश को किसी बड़ी फिल्म में देखने का इंतजार कर रहे हैं। वही इस यश की फिल्म टॉक्सिक की रिलीज डेट टल गई है। आइए जानते हैं कि मेकर्स ने टॉक्सिक की रिलीज डेट को क्यों टला।
मेकर्स ने टॉक्सिक के लिए पुष्टि की थी कि फिल्म 10 अप्रैल 2025 को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म 2024 की गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी, लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। बता दें पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार टॉक्सिक अब 10 अप्रैल 2025 पर रिलीज नहीं होगी। टॉक्सिक एक बड़े बजट की फीचर फिल्म है और निर्माता इसे सही पैमाने पर बनाने के लिए अपना समय ले रहे हैं। 100 दिनों से ज़्यादा की शूटिंग और लंबे समय तक चलने वाले विज़ुअल इफ़ेक्ट की ज़रूरत के साथ, निर्माताओं ने रिलीज़ की तारीख़ को आगे बढ़ाने का एक सोच-समझकर फ़ैसला लिया है। फ़िल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही की जाएगी।
कांतारा 2 गर्मी में होगी रिलीज
वही फिल्म कांतारा 2 के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। होम्बले फिल्म्स और ऋषभ शेट्टी का लक्ष्य 2025 की गर्मियों में कांतारा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का है। इस फिल्म को और भी सुपरहिट बनाने के लिए मेकर्स एक भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। VFX पर काफी बारीकी से काम किया जा रहा है।
ये चार एक्ट्रेस आएंगी नजर
टॉक्सिक में नयनतारा यश की बहन की भूमिका निभा रही हैं, जबकि गीतू मोहनदास निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी और श्रुति हासन यश के साथ रोमांस करते नजर आएंगी। दूसरी ओर हुमा कुरैशी खलनायिका की भूमिका निभा रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited