Allu Arjun और Pawan Kalyan के बीच क्या सच में है पांगा? पुष्पा 2 के मेकर्स ने खोली पोल

फैंस पुष्पा 2: द रूल का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 05 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। बता दें लंबे समय से ऐसी अफवाहें हैं कि अल्लू अर्जुन और पवन कल्याण के बीच लड़ाई चल रही है। आइए जानते हैं इसपर मेकर्स ने क्या कहा है।

Allu Arjun

Allu Arjun

फैंस पुष्पा 2: द रूल का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 05 दिसंबर को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच हाल ही में हुए इवेंट के दौरान मेकर्स ने एक बड़ा राज खोला है। बता दें इस इवेंट के दौरान मेकर्स ने अल्लू अर्जुन और पवन कल्याण के लड़ाई पर अपना राय दी है। बता दें लंबे समय से ऐसी अफवाहें हैं कि अल्लू अर्जुन और पवन कल्याण के बीच लड़ाई चल रही है। आइए जानते हैं इसपर मेकर्स ने क्या कहा है।

बता दें 2024 में हुए चुनाव के दौरान अल्लू अर्जुन ने वाईएसआरसी पार्टी के विधायक और अपने दोस्त शिल्पा रवि चंद्र किशोर रेड्डी का समर्थन कर दिया था, जिसके बाद से ऐसी अफवाहें आ रही थी कि अल्लू अर्जुन अपने चाचा पवन कल्याण का साथ देना छोड़ दोस्त का साथ दे रहे है, जिसके बाद से उनके खराब रिश्ते की अफवाहें उड़ रही थी। हाल ही में हैदराबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुष्पा 2: द रूल के निर्माता नवीन यरनेनी और यलमनचिली रविशंकर ने अफवाहों पर अपनी राय दी है।

इस दौरान नवीन यरनेनी ने कहा-चुनाव के दौरान कुछ घटनाएं हुई थी, लेकिन मुझे यकीन है कि उनके सभी फैंस फिल्म देखना चाहेंगे। वे सभी परिवार एक-दूसरे के साथ ठीक हैं। वही रविशंकर ने कहा कि अल्लू अर्जुन और परिवार के बाकी सदस्यों के बीच कोई मतभेद नहीं है उनका रिश्ता ठीक है। रविशंकर ने ये भी बताया कि उन्होंने केवल चुनाव के दौरान अपने दोस्त का साथ दिया था। नवीन यरनेनी ने बताया कि उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने उनका कल्कि के समय भी बहुत साथ दिया था और उन्हें उम्मीद है कि इस समय भी पवन कल्याण उनका साथ देंगे।

ये भी पढ़ें : Pushpa 3: कंफर्म हो गई 'पुष्पा 3'? अल्लू अर्जुन की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। साउथ मूवीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited