48 साल के महेश बाबू के बारे में जान्हवी कपूर ने बोल दी थी ऐसी बात, सुनकर आप भी हो जाएंगे हक्का-बक्का

जान्हवी कपूर जल्द जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में काम करके अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं। फैंस पहली बार जान्हवी कपूर को साउथ में देखने के लिए बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। जान्हवी कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी कपूर महेश बाबू के बारे में कुछ बातें बोल रही है।

Janhvi Kapoor commented on Mahesh Babu

Janhvi Kapoor commented on Mahesh Babu

जान्हवी कपूर इन दिनों अपने साउथ डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बता दें जान्हवी कपूर जल्द जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में काम करके अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं। फैंस पहली बार जान्हवी कपूर को साउथ में देखने के लिए बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि जान्हवी कपूर महेश बाबू के साथ राजामौली के साथ नजर आ सकती हैं। अब जान्हवी कपूर का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी कपूर महेश बाबू के बारे में कुछ बातें बोल रही है।
महेश बाबू दिनों-दिन अपनी उम्र को मात दे रहे हैं। उनको देखकर कोई नहीं बोल सकता कि एक्टर 48 साल है और जल्द ही 9 अगस्त को एक्टर 49 साल के होने वाले हैं। तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के दुनिया भर में लाखों फैंस हैं। लड़कियां उनपर जान देती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि महेश बाबू की उम्र पीछे की ओर बढ़ रही है। एक पुराने वीडियो में बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर बोल रही हैं कि उन्हें लगता है कि महेश बाबू की उम्र नहीं बढ़ती है। ये वीडियो अभिनेत्री जान्हवी कपूर के फिल्म मिली के प्रमोशन के दौरान का है।
मुझसे भी कम उम्र के लगते हैं
इस वीडियो में जान्हवी अपने को-स्टार सनी कौशल के साथ एक इंटरव्यू में नज़र आईं। महेश बाबू के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि उनकी उम्र नहीं बढ़ती, मुझे लगता है कि वे हमेशा से एक ही जैसे हैं। मुझे लगता है कि वे कभी-कभी मुझसे भी कम उम्र के लगते हैं।"
इस फिल्म में नजर आएंगे महेश बाबू
महेश बाबू एसएस राजामौली के साथ अपनी आने वाली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं, जिसका हाल ही में नाम SSMB29 है। वहीं जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में काम करके अपना तेलुगु डेब्यू कर रही हैं। उम्मीद है कि जान्हवी कपूर महेश बाबू के साथ SSMB29 में नजर आएंगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited