jawan एक्ट्रेस नयनतारा ने बढ़ाया अपना वजन! तस्वीरें देख फैंस ने कहा- दूसरी बार बनेंगी मां?

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा अपने तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई रहती हैं। हाल ही में नयनतारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में नयनतारा अपने दोस्तों और पति विग्नेश शिवन के साथ नजर आ रही है।

nayanthara

nayanthara

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा अपने तस्वीरों के कारण चर्चा में बनी हुई रहती हैं। नयनतारा सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जवान' में नजर आई थीं। उस फिल्म में नयनतारा ने शानदार काम किया था। वही नयनतारा प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस का वजन काफी ज्यादा लग रहा है और फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं।
गेम सेशन का मजा
हाल ही में नयनतारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में नयनतारा अपने दोस्तों और पति विग्नेश शिवन के साथ नजर आ रही है। इन तस्वीरों में दिख रहा है कि वे लोग एक साथ कुछ मजेदार गेम सेशन का आनंद रहे हैं और नयनतारा अपने दोस्त के साथ हाथ भी लड़ा रही हैं।
फैंस कर रहे एक्ट्रेस की तारीफ
इन तस्वीरों में एक चींज ने ध्यान खींचा वो हैं एक्ट्रेस नयनतारा का बढ़ता वजन। इन तस्वीरों को देखकर लोगों का कहना है कि शायद एक्ट्रेस दोबारा मां बनने वाली है, लेकिन कुछ लोग एक्ट्रेस के लुक को पसंद कर रहे हैं। नयनतारा ने इसके पहले एक तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो अपने दोनों बच्चों और पति के साथ मजे कर रही थी। इन तस्वीरों में दिख रहा था कि एक्ट्रेस अपने छोटे से परिवार के साथ सुकून के पल बिता रही थी। एक्ट्रेस छोटे से प्यारे से परिवार के साथ एक खूबसूरत बगीचे में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रही थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited