'Kalki 2898 AD' में कमल हासन की परफॉर्मेंस देख 56 इंच का हुआ Atlee का सीना, तारीफ करते हुए कही ये बात

Atlee praises Kamal Haasan's in Kalki 2898 AD: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) ने प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) देख ली है। नाग आश्विन के निर्देशन में बनी यह फिल्म देखने के बाद एटली के कमल हासन (Kamal Haasan) की एक्टिंग की खूब तारीफ की है।

Kamal Haasan-Atlee Kumar

Kamal Haasan-Atlee Kumar

Atlee praises Kamal Haasan's in Kalki 2898 AD: नाग आश्विन (Nag Ashwin) के निर्देशन में बनकर तैयार हुई फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) ने घरेलू के साथ-साथ दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया हुआ है। यह फिल्म वर्ल्डवाइड लेवल पर 700 करोड़ रुपये के लगभग कमाई है। फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और अमिताभ बच्चन सहित कई कलाकार अहम भूमिकाओं में मौजूद हैं। इन सभी की एक्टिंग ने ऑडियंस को तारीफ करने पर मजबूर कर दिया है। फिल्म में कमल हासन (Kamal Haasan) ने विलेन का किरदार निभाया है। कमल हासन की अदाकारी के अब साउथ डायरेक्टर एटली कुमार (Atlee Kumar) भी कायल हो गए हैं।
एटली कुमार ने फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' देखने के बाद कमल हासन की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'कमल हासन सर आप कल्कि एकदम भायक थे। लव यू सर।' एटली कुमार के अलावा कई साउथ और बॉलीवुड सेलेब्स ने 'कल्कि 2898 एडी' देखने के बाद इसकी तारीफों के पुल बांधे हैं।
एटली कुमार की बात करें तो उन्होंने बीते साल शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का निर्देशन किया था। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और नयनतारा अहम भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म ने दुनिया भर में 1100 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। इसके अलावा एटली के बैनर तले वरुण धवन की फिल्म 'बेबी जॉन' भी बन रही है। ताजा रिपोर्ट यह है कि फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited