Kalki 2898 AD: नाग अश्विन ने आदिपुरुष के डायरेक्ट पर साधा निशाना, कहा-'अश्वत्थामा के लिए एक सीट छोड़ने के लिए नहीं...'

Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 AD' के निर्देशक नाग अश्विन ने हाल ही में आदिपुरुष के डायरेक्ट ओम राउत को तंज कसा है। नाग अश्विन ने कहा है कि वह थिएटर मालिकों से अश्वत्थामा के लिए एक सीट छोड़ने के लिए नहीं बोले हैं।

Ashwin targeted om raut

Ashwin targeted om raut

Kalki 2898 AD: 'कल्कि 2898 AD' के निर्देशक नाग अश्विन ने हाल ही में आदिपुरुष के डायरेक्ट ओम राउत को तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि 'वह अपनी फिल्म के कल्कि के लिए थिएटर मालिकों से अश्वत्थामा के लिए एक सीट छोड़ने के लिए नहीं बोले हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी फिल्म का विषय ही खुद बोलेगा। बता दें आदिपुरुष के पहले रोम राउत ने सभी थिएटर मालिकों को हनुमान जी के लिए एक सीट छोड़ने के लिए बोली थी।
हनुमान जी के लिए सीट खाली रखे
बता दें डायरेक्टर ओम राउत ने थिएटर मालिकों से अपील की थी कि फिल्म के दौरान एक सीट हनुमान जी के लिए छोड़ दी जाए। ऐसी मान्यता है कि जहां राम कथा होती है वहां हनुमान जी जरूर होते हैं। बता दें प्रभास और कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष फ्लॉप साबित हुई है। इस फिल्म की बहुत आलोचना हुई थी। डायरेक्टर ओम राउत के साथ-साथ पूरी स्टारकास्ट को ट्रोल किया गया था।
रिलीज के बाद बदला गए थे डायलॉग्स
आदिपुरुष को काफी ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा था। बता दें फिल्म में हनुमान और रावण के डायलॉग्स से लोगों को काफी गुस्सा आया था। मेकर्स को रिलीज के बाद हनुमान के डायलॉग्स भी बदलने पड़े थे। इस फिल्म में एक डायलॉग था कपड़ा तेरे बाप का तेल तेरे बाप का। इस डायलॉग को लोगों की डिमांड पर बदला गया था।
अब तक कितना हुआ कलेक्शन
प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 360 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार के दिन 27.85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। नाग आश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और दिशा पाटनी सहित कई एक्टर्स लीड रोल में मौजूद हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited