Kalki 2898 AD: तैयार रहिए आज रामोजी फिल्म सिटी में होगा 'बुज्जी' और 'भैरव' का मिलन, होने वाला है बड़ा धमाका

Kalki 2898 AD Event Today : आज हैदराबाद में इवेंट के दौरान टीम कुछ बड़ा खुलासा करने वाली है। पोस्टर शेयर करते हुए वैजयंती फिल्म ने प्रभास का एक लुक दिखाया है जिसमें प्रभास के साथ कोई नया किरदार जो फिल्म के लिए बहुत अहम है प्रदर्शित होने जा रहा है।

Kalki 2898 AD Event Today

Kalki 2898 AD Event Today

Kalki 2898 AD Event Today : प्रभास - दीपिका पादुकोण( Deepika Padukone) स्टार मूवी कल्कि 2898( Kalki 2898 AD) एडी जल्द ही जनता के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार है। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट जारी है जिसमें किरदार से लेकर इसकी कहानी का खुलासा होता जा रहा है। वहीं आज मेकर्स कुछ बड़ा करने की तैयारी में हैं। आज शाम हैदराबाद के रामोजी सिनेमा में कल्कि के सबसे बड़े किरदार का खुलासा होने वाला है।
कुछ दिन पहले कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं ने फिल्म से बुज्जी के किरदार का खुलासा किया था। एक रोबोट से फैंस को मिलवाते हुए कल्कि की टीम ने एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में यह भी बताया गया था कि 22 मई को कुछ बड़ा होने वाला है। आज हैदराबाद में इवेंट के दौरान टीम कुछ बड़ा खुलासा करने वाली है। पोस्टर शेयर करते हुए वैजयंती फिल्म ने प्रभास का एक लुक दिखाया है उसकी के सामने एक कार के आकार की चीज को पर्दे से ढका हुआ है । अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कल्कि 2898 एडी का बुज्जी किरदार है जिसका खुलासा आज बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इसमें भारी संख्या में फैंस के जुडने की उम्मीद है जो अपने फेवरेट कलाकार प्रभास को देखने के लिए बेताब हैं।
बताते चले कि कल्कि 2898 एडी अगले महीने जून में रिलीज होने वाली है। लोकसभा चुनाव के चलते फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया था। यह एक साइंस-फिक्शन फिल्म है जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा के नामी कलाकार है। यह अबतक के बड़े बजट पर तैयार होने वाली मूवी बनने जा रही है। फैंस को प्रभास से काफी उम्मीदें हैं। अब देखना यह है कि ये फिल्म अपना कितना कमाल दिखा पाती है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited