Kalki 2898 Ad के पांचवे किरदार 'बुज्जी' से उठा पर्दा, फिल्म में Prabhas से भी बड़ा है इनका किरदार

Kalki 2898 AD Bujji :कल्कि 2898 एडी के नए सदस्य का खुलासा हुआ है इसका नाम 'बुज्जी' है यह एक इंसान नहीं बल्कि इंसान से भी तेज एक रोबोट है। बुज्जी का किरदार फिल्म में बहुत अहम है। इसे बनाने में कितनी मेहनत और कितना समय लगा यह सब भी साझा किया है ।

Kalki 2898 AD Bujji

Kalki 2898 AD Bujji

Kalki 2898 AD Bujji : साउथ सिनेमा की सबसे बड़ी और सबसे महंगी फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर काफी बज बना हुआ है। प्रभास की इस अपकमिंग फिल्म के लिए निर्माता जी जान से मेहनत कर रहे हैं। कुछ दिन पहले जहां प्रभास की भैरव लुक की झलक सामने आई थी, वहीं अब टीम ने कल्कि के एक और नए सदस्य का खुलासा किया है। इसे बनाने में कितनी मेहनत और कितना समय लगा यह सब भी साझा किया है ।
कल्कि 2898 एडी के नए सदस्य का खुलासा हुआ है इसका नाम 'बुज्जी' है यह एक इंसान नहीं बल्कि इंसान से भी तेज एक रोबोट है। बुज्जी का किरदार फिल्म में बहुत अहम है। नाग अश्विन की इस फिल्म में जहां साइंस-टेक्नॉलजी का बड़ा रोल है उसके बुज्जी एक बड़ा किरदार है। इसके अंदर मनुष्य से डबल दिमाग है। यह इंसानों की तरह बात करता है और यह भैरव का साथी उसका दोस्त और हमदर्द है। इसे बनाने में कल्कि की टीम को 3 साल से भी ज्यादा का समय लग गया। कल बुज्जी के अवतार की वीडियो जारी करते हुए मेकर्स ने लिखा है - 'पेश है 'फ्रॉम स्क्रैच एपिसोड 4: बिल्डिंग सुपरस्टार बुज्जी' कल्कि 2898 AD से। इसे आवाज अभिनेत्री कीर्थी सुरेश ने दी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कड़ी मेहनत के साथ इसे तैयार किया गया है।
बुज्जी एक रोबोट है जिसे अब चलने के लिए इंसानी शरीर की जरूरत है लेकिन भैरव उसे इंसानी शरीर नहीं बल्कि एक कार में तब्दील करना चाहता है। इस कार का खुलासा कल्कि की टीम बड़े स्तर पर करने वाली है जो 22 मई 2024 को होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | साउथ मूवीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited